बस्तीः पुलिस मुठभेढ़ में मारा गया शातिर बदमाश, एक पुलिसकर्मी भी घायल

पुलिस की जबावी फायरिंग में एक बदमाश मार गिराया गया जबकि घंटों फायरिंग के बाद दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा. दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं और अभी भी पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 10:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 10:28 PM IST
बस्ती जिले में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एक मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश मार गिराया गया है. हालांकि मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है. हालांकि एक बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा, जिसको पकड़ने के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चलाया है.

यह भी पढ़ें-क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने सात चोरों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ लालगंज थाना क्षेत्र में हुआ. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश कानपुर से कार लूटकर बस्ती की तरफ आ रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत बैरिकेटिंग कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया, लेकिन बदमाश मुण्डेरवा थाना के खजौला चौकी की बैरिकेटिंग तोड़ कर फायरिंग करते हुए भागने लगे.

बताया जाता है पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश लालगंज थाना के बर्रोहिया गांव के पास लूट की कार छोड़ कर गन्ने के खेत में छिप गए और पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए आगे बढ़ी एक बदमाश पुलिस पर फायर कर दिया, जिसमें स्वाट टीम के सिपाही अमित पाठक गोली लगने से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें-I Love You बोलने पहुंचा मनचला, तो लड़की ने किया जूते-चप्पलों से स्वागत

लेकिन पुलिस की जबावी फायरिंग में एक बदमाश मार गिराया गया जबकि घंटों फायरिंग के बाद दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा. दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं और अभी भी पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है.

(रिपोर्ट-हिफजुर रहमान, बस्ती)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर