होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बहन के पति पर आया ऐसा दिल कि प्यार में पागल तीन बच्चों की मां ने करा दी पति की हत्या

बहन के पति पर आया ऐसा दिल कि प्यार में पागल तीन बच्चों की मां ने करा दी पति की हत्या

यूपी के बस्ती में एक महिल ने बहनोई के प्यार में पति की हत्या करवा दी

यूपी के बस्ती में एक महिल ने बहनोई के प्यार में पति की हत्या करवा दी

Husband Murder: बहनोई के प्यार में पागल तीन बच्चों की मां द्वारा पति की हत्या कराये जाने का ये मामला उत्तर प्रदेश से जु ...अधिक पढ़ें

बस्ती. उत्तर प्रदेश में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक वाकया सामने आया है. यहां तीन बच्चो की मां ने गैर मर्द के साथ प्रेम में पड़ने के बाद अपने ही पति की हत्या करवा दी.  प्रेमी कोई और नहीं बल्कि महिला का बहनोई (बहन का पति) ही है. मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद का है. आरोपी पत्नी गुड़िया अपने बहनोई के प्रेम में इस कदर दीवानी हो गई कि उसने किसी भी रिश्ते को रिश्ता नहीं समझा. यहां तक कि अपने तीनो बच्चों के बारे में भी एक बार भी नहीं सोचा और पति की हत्या करवा डाली.

जीजा ने शराब पिलाई फिर उतारा मौत के घाट

मृतक के चचेरे जीजा जगन्नाथ प्रसाद वर्मा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पहले तो मृतक को खूब शराब पिलाई फिर उसे सरयू नदी में फेंक दिया, जहां मृतक विनोद की नशे में डूबने से मौत हो गई. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण डूबना ही बताया गया है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

गोरखपुर
गोरखपुर

सीसीटीवी फुटेज से हुआ हत्या का खुलासा

मामला तब जाकर खुला जब चारों की शराब पीते पचवस ढाबे की सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हत्थे लगी. जिसमे अभियुक्त जगन्नाथ, विमलेश, राजन मृतक विनोद के साथ शराब के नशे कार में बैठते देखा. इसके बाद पुलिस ने अभियुक्त गुड़िया सहित उसके प्रेमी और हत्या में शामिल दो अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग की गई गाड़ी भी पुलिस ने बरामद की है. इस घटना की पूरे जिले में चर्चा है कोई यकीन नहीं कर रहा तीन बच्चों की मां प्रेम में पागल हो कर अपने ही पति की हत्या करवा सकती है.

Tags: Crime News, Husband murder, UP news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें