I Love You बोलने पहुंचा मनचला, तो लड़की ने किया जूते-चप्पलों से स्वागत

दरअसल, बस्ती की रहने वाली किशोरी को पास के ही खरहटिया गांव के रहने वाला विक्रमजोत फोन किया करता था. इस दौरान बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया.

HIFZUR RAHMAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 5:24 PM IST
HIFZUR RAHMAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 5:24 PM IST
यूपी के बस्ती में एक किशोरी ने परेशान करने वाले मनचले को भरे बाजार में चप्पलों से पीट दिया. किशोरी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे विक्रमजोत उर्फ ब्रह्मदेव नाम का शख्स हर दिन फोन कर परेशान किया करता था. लेकिन अब ब्रह्मदेव की पिटाई की चर्चा हर ओर हो रही है. बताया जा रहा है कि युवती दिल्ली में रहकर पढ़ाई करती है.

दरअसल, बस्ती की रहने वाली किशोरी को पास के ही खरहटिया गांव के रहने वाला विक्रमजोत फोन किया करता था. इस दौरान बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया. पहले तो किशोरी ने लड़के को बहुत मना किया लेकिन ब्रह्मदेव उसे लगातार फोन करता रहा. इस दौरान किशोरी दिल्ली में पढ़ाई कर रही थी. फिर जब किशोरी बस्ती पहुंची तब ब्रह्मदेव ने फिर फोन किया और मिलने के लिए बुलाया.

इसके बाद ब्रह्मदेव मिलने के लिए सज-धजकर किशोरी से मिलने के लिए पहुंचा. फिर उसने किशोरी को देखते ही आई लव यू कह दिया. जिसके बाद किशोरी ने ना दाएं देखा और ना ही बाएं सीधे उसका स्वागत भरे बाजार में चप्पलों से कर दिया और उसे जमकर पीटा. फिर क्या आ-जा रहे लोगों ने भी मौका देख हाथ साफ कर लिया. घंटों पिटाई के बाद जब ब्रम्हदेव ने माफी मांगी तब जाकर किशोरी ने उसे छोड़ा. प्रेमी की पिटाई के बाद दोनों पक्ष से अभी तक किसी ने भी शिकायत पुलिस से नहीं की है, मगर प्रेमी की सरेआम पिटाई की चर्चा आम जरूर हो गई है.

यह भी पढ़ें:

मायावती ने राहुल गांधी पर टिप्‍पणी करने वाले राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष को पार्टी से निकाला

गोपाल दास नीरज पंचतत्व में विलीन, अलीगढ़ में हुआ अंतिम संस्कार

अखिलेश ने लगाया मोदी पर आरोप, कहा- PM ने रैली में उड़ाया किसानों का मजाक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर