होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /सोशल एप से हुई दोस्ती, फिर प्यार और धोखे से बुला कर किया गैंगरेप, बस्ती के तीन डॉक्टरों पर केस दर्ज

सोशल एप से हुई दोस्ती, फिर प्यार और धोखे से बुला कर किया गैंगरेप, बस्ती के तीन डॉक्टरों पर केस दर्ज

Lucknow की एक युवती ने बस्ती के तीन डॉक्टरों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है

Lucknow की एक युवती ने बस्ती के तीन डॉक्टरों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है

Basti Gangrape Case: पीड़िता के मुताबिक कैली हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर सिद्धार्थ से उसकी दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पीड़िता का आरोप है कि सोशल साइट्स के जरिए उसकी दोस्ती डॉ सिद्धार्थ से हुई थी
अगस्त में डॉक्टर सिद्धार्थ ने उसे मिलने के लिए बस्ती बुलाया, जहां उसके साथ गैंगरेप हुआ
पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है

बस्ती. यूपी के जनपद बस्ती के सदर कोतवाली स्थित कैली अस्पताल के तीन डॉक्टरों पर एक युवती से गैंगरेप का आरोप लगा है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों डॉक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक लखनऊ निवासी पीड़िता की दोस्ती कैली हॉस्पिटल में तैनात एक डॉक्टर से सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए हुई थी. दोस्ती प्यार में बदली और फिर एक दिन जब वह बस्ती पहुंची तो डॉक्टर ने अपने दो सहयोगियों के साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता के मुताबिक कैली हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर सिद्धार्थ से उसकी दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए हुई. दोस्ती प्यार में बदली और युवती को डॉक्टर सिद्धार्थ ने बस्ती के कैली हॉस्पिटल मिलने के लिए बुलाया. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ कैली छात्रावास में डॉक्टर सिद्धार्थ, डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम ने गैंगरेप किया. बता दें कि डॉक्टर सिद्धार्थ का लखनऊ की युवती से पिछले साल दिसंबर में संपर्क हुआ था. सोशल साइट के जरिए बातचीत शुरू हुई. धीरे-धीरे डॉक्टर सिद्धार्थ ने युवती को अपने जाल में फंसा लिया और मिलने के लिए बस्ती बुलाया. आरोप है कि डॉक्टर सिद्धार्थ युवती को अपने साथ छात्रावास ले गए और उसके साथ संबंध बनाना चाहा. जब युवती ने इनकार कर दिया तो डॉक्टर सिद्धार्थ ने अपने दो अन्य साथियों डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम को बुला लिया. लड़की का आरोप है कि तीनों डॉक्टरों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

तीनों डॉक्टरों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज
सीओ आलोक प्रसाद ने बताया कि लखनऊ की युवती ने प्रार्थना पत्र दिया कि डॉक्टर सिद्धार्थ से उसका सोशल साइट के माध्यम से पिछले साल दिसंबर में संपर्क हुआ था. इस साल अगस्त में डॉक्टर सिद्धार्थ ने उसे बुलाया और अपने अन्य दो डॉक्टर साथियों के साथ मिल कर दुष्कर्म किया. मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. महिला का मेडिकल कराकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Basti news, Basti Police, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें