Basti News: भूत-प्रेत के अंधविश्वास में चाकू से गोद कर चाची को उतारा मौत के घाट

भूत-प्रेत के अंधविश्वास में चाकू से गोद कर चाची को उतारा मौत के घाट

भूत-प्रेत के अंधविश्वास में चाकू से गोद कर चाची को उतारा मौत के घाट

एसपी (SP) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी भतीजे गंगाराम के खिलाफ मुकदमा (FIR) दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के सिंगही गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां सगे भतीजे ने घर में भूत-प्रेत के अंधविश्वास के शक में अपनी सगी (70) वर्षीय चाची को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी एयरफोर्स का रिटायर कर्मचारी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में झाड़-फूंक की आशंका में वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि सिंगही निवासी गायत्री देवी (70) गांव में अकेली रहती थीं. उनके पति शुभकरन की मौत हो गई थी. उनके दोनों बेटे परिवार के साथ दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं. सबसे छोटी बेटी की शादी हो चुकी है. करीब एक माह से वह मायके में की अपनी मां गायत्री देवी के साथ रह रही थी. वारदात से डरी-सहमी बेटी गम्मज ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां के साथ बरामदे में बैठकर बातचीत कर रही थी. अचानक उसके बड़े पिता के बेटे गंगाराम वहां आ गए और मां पर हमला बोल दिया. चाकू से उनके चेहरे और गले पर ताबड़तोड़ कई वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

UP पंचायत चुनाव 2021: कांग्रेस ने जारी की गोरखपुर समेत 18 जिलों के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी भतीजे गंगाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल पुलिस ने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि झाड़फूंक के विवाद को लेकर भतेजे ने अपनी सगी चाची की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज