होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गर्लफ्रेंड पर 3 करोड़ खर्च करने वाला नटवरलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे, ATM कार्ड बदल कर करता था ठगी

गर्लफ्रेंड पर 3 करोड़ खर्च करने वाला नटवरलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे, ATM कार्ड बदल कर करता था ठगी

यूपी पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी करने वाले एक गैंग का खुलासा किया है.

यूपी पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी करने वाले एक गैंग का खुलासा किया है.

Uttar Pradesh News: पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि पकड़ा गया शातिर नटवरलाल बजरंग बहादुर शातिर ठग है जो एटीएम बदल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस ने आरोपी के पास से एक टाटा सफारी, एक अवैध असलहा बरामद किया है.
अपनी अयाशी के लिए आरोपी ने एटीएम बदल कर ठग करने वालों का बड़ा गिरोह बनाया.

बस्ती. अपनी बार गर्लफ्रेंड पर 3 करोड़ उड़ा कर चर्चा में आया शातिर नटवरलाल बजरंग बहादुर उर्फ सावन सिंह को पुलिस ने अरेस्ट किया है. उस के पास से पुलिस ने एक टाटा सफारी, एक अवैध असलहा  बरामद किया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संदिग्ध सफारी जिसका नंबर प्लेट टूटा था, उस को चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो वह तेज रफ्तार में सफारी लेकर भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने पीछा करके छावनी थाना के हनुमान गंज तिराहे से अरेस्ट किया.

पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि पकड़ा गया शातिर नटवरलाल बजरंग बहादुर शातिर ठग है जो एटीएम बदल कर लोगों को चूना लगाता है. वह मुंबई से अपनी गैंग चलाता था और इस की गैंग पूरे देश में एटीएम बदल कर लोगों को चूना लगाती है. पकड़ा गया गैंग लीडर बजरंग प्रतापगढ़ जिले के जेठवार का रहने वाला है और कानपुर यूनिवर्सिटी से बीए पास है.

2020 में प्रयागराज पुलिस ने अरेस्ट कर किया था खुलासा

अपनी अयाशी की लत की वजह से यह तब चर्चा में आया था. जब 12 दिसंबर 2020 को प्रयागराज पुलिस ने इस को अरेस्ट कर जेल भेजा था. तब इस ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया था कि उस ने बार गर्ल फ्रेंड पर 3 करोड़ रुपए लुटाए हैं, अपनी अयाशी के लिए इस ने एटीएम बदल कर ठग करने वालों का बड़ा गिरोह बनाया और धीरे धीरे इस की गैंग पूरे देश में काम करने लगी, जो भी पैसा आता था गैंग के मुखिया बजरंग बहादुर के पास उस का हिस्सा जाता था और उन पैसों से वह अयाशी और अपनी बार गर्ल फ्रेंड पर लुटाता था.

बस्ती पुलिस को भी काफी समय से थी तलाश

आप को बता दें यह गैंग बस्ती में भी कई जगह एटीएम बदल कर फ्रॉड कर चुका है, 26 अगस्त को पैकवलिया थाना क्षेत्र में फ्रॉड कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था, पुलिस को काफी दिनों से इस गैंग की तलाश थी, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गैंग के सरगना को अरेस्ट किया, पकड़े गए अभियुक्त के ऊपर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है, सीओ शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि शातिर ठग को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Basti news, Girlfriend, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें