लाइव टीवी

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बोले, 'कौन हैं जेपी नड्डा? मैं नहीं जानता'
Basti News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 17, 2019, 4:03 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन में दम है, तभी हर जगह उसकी चर्चा हो रही है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जेपी नड्डा जी कौन हैं, कहां से आए हैं, इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है. राजभर यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि सपा-बसपा गठबंधन में दम है. अगर गठबंधन में दम नहीं होता तो उसकी हर तरफ चर्चा नहीं हो रही होती.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा को यूपी के प्रभारी बनाए जाने के मुद्दे पर बोलते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा, 'मुझे जानकारी नहीं है कि जेपी नड्डा जी कौन हैं, कहां से आए हैं, आप ही लोगों के माध्यम से सुना है कि उन्हें प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है. पार्टी ने भी मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी.' बता दें कि हाल ही में जेपी नड्डा को यूपी का प्रभारी बनाया गया है. मंगलवार को लखनऊ पहुंचे नड्डा ने दावा किया था कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 में से 74 सीटें जीतेगी.

ये भी पढ़ें- बसपा नेता के विवादित बोल पर भड़की बीजेपी, कहा- जवाब दें अखिलेश और मायावती

योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आगे गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि सपा-बसपा गठबंधन में दम है तभी आज इसकी हर चौराहों पर चर्चा हो रही है. 1993 में जब पहली बार सपा-बसपा का गठबंधन हुआ था तो उस वक्त दोनों कमजोर जरूर थे, लेकिन जब दोनों अलग-अलग हुए तो चार-चार बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई.  दोनों बड़ी ताकते हैं. राजभर ने आगे कहा कि हम भाजपा के साथ हैं, भाजपा चाहेगी तो रहेंगे नहीं चाहेगी तो नहीं रहेंगे.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्ती से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2019, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर