लाइव टीवी
Elec-widget

विवाह समारोह के दौरान विवाद में एक व्यक्ति की मौत, 12 घायल

भाषा
Updated: November 30, 2019, 12:02 AM IST
विवाह समारोह के दौरान विवाद में एक व्यक्ति की मौत, 12 घायल
विवाह समारोह में विवाद के बाद मारपीट हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बस्ती (Basti) जिले में डीजे पर बजाए जाने वाले गाने की पसंद को लेकर वर और वधु पक्ष के लोगों में हुई झड़प (skirmish) में व्यक्ति की जान चली गई.

  • भाषा
  • Last Updated: November 30, 2019, 12:02 AM IST
  • Share this:
बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में एक विवाह समारोह के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत (Murder) हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए. जिले के दुबौलिया इलाके के अशोकपुर गांव में एक विवाह समारोह में द्वारपूजा के दौरान डीजे पर बजाए जाने वाले गाने की पसंद को लेकर वधु पक्ष और वर पक्ष के लोगों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कम से कम 12 अन्य घायल हो गए.

घायल हो गए दूल्हा, दूल्हे के पिता और मामा
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार रात द्वारपूजा के दौरान वधु और वर पक्ष में डीजे पर एक गाना बजने को लेकर विवाद हुआ. पहले दोनों पक्षों में आपस में वाद-विवाद हुआ, बाद में पथराव और लाठी डंडे चले. इसमें दूल्हा बीर बहादुर निषाद, दूल्हे के पिता राम सुभाग और मामा प्रिथू निषाद सहित अन्य व्यक्ति घायल हो गए.

विवाद के बाद बिना शादी के वहां से लौट गई बरात

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. बाद में गंभीर रूप से घायल प्रिथू निषाद (55) की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. विवाद के बाद बरात बिना शादी के वहां से लौट गई.

ये भी पढे़ं - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्ती से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 12:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...