SC/ST एक्ट: राजभर ने सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- बिल का नहीं करूंगा समर्थन

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एससी-एसटी एक्ट को लेकर मेरे विचार सरकार से नहीं मिलते हैं. मैं सरकार के इस बिल का विरोध करता हूं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 12:09 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 12:09 AM IST
अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी सरकार को आड़े हाथ लिया है.

एससी-एसटी एक्ट के मुद्दे पर राजभर ने कहा, “मैं सरकार के इस बिल का विरोध करता हूं. मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं और मैं उसके साथ हूं. इस बिल से कई बेकसूरों की जिंदगियां बर्बाद हो जाती हैं. मैं कतई इस बिल का समर्थन नहीं करूंगा.”

बस्ती के चांदपुर कटरिया बन्धे का निरीक्षण करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एससी-एसटी एक्ट को लेकर मेरे विचार सरकार से नहीं मिलते हैं. मैं सरकार के इस बिल का विरोध करता हूं.

वहीं मुख्यमंत्री के योग्यता वाले बयान पर राजभर ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में लाखों की संख्या में B.Ed, एलएलबी ,पीएचडी, बीटीसी, बीकॉम किए हुए बेकार घूम रहे हैं. योगी जी किस तरीके की योग्यता ढूंढ रहे हैं, यह तो वही बता पाएंगे. हमें तो हर जगह योग्य लोग मिल रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर चांदपुर गांव का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर