होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चेकिंग के दौरान बाइक की डिक्की खोली तो फन फैलाए निकला किंग कोबरा, उल्टे पांव भागी पुलिस

चेकिंग के दौरान बाइक की डिक्की खोली तो फन फैलाए निकला किंग कोबरा, उल्टे पांव भागी पुलिस

किंग कोबरा के चलते काफी देर कर पुल पर परिचालन बाधित रहा.

किंग कोबरा के चलते काफी देर कर पुल पर परिचालन बाधित रहा.

बस्ती जनपद के सोनहा थाना इलाके के शिवघाट पुल पर पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान एक बाइक को रुकवाया गया. ...अधिक पढ़ें

बस्ती. यूपी के बस्ती जिले के डुमरियागंज गंज मार्ग पर उस वक्त भगदड़ मच गई जब पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान बाइक की डिक्की खोलने पर दुनिया का सबसे जहरीला सांप कोबरा निकला. पुलिस ने जैसे ही बाइक की डिक्की चेकिंग के लिए खोली तो डिक्की में फन फैलाए कोबरा को देखकर भगदड़ मच गयी. डिक्की से निकल कर कोबरा सड़क के बीचोबीच फन फैलाकर खड़ा हो गया और आने- जाने वालों का रास्ता रोक लिया. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी.

गुस्से में कोबरा फन फैला कर सड़क के बीच में बैठ गया

कोबरा इतना गुस्से में था कि फन फैलाकर कर फुंफकारने लगा. यह नजारा देख कर लोग अवाक होकर तमाशा देखने लगे. दारोगा साहब भी हैरान हो गए. बस्ती जनपद के सोनहा थाना छेत्र के कुंवनो नदी के शिवघाट पुल पर सोनहा पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी. आने जाने वालों की सघन चेकिंग चल रही थी. इस दौरान एक बाइक को रुकवाया गया और डिक्की खोल कर चेक करवाने के लिए कहा गया. डिक्की खोलने पर एक बोरा मिला जिसको खुलवाने पर एक कोबरा निकला. कोबरा डिक्की से निकलकर बीच सड़क पर फन फैलाकर खड़ा हो गया. पहले तो लोग भागने लगे, फिर लोग खड़े होकर तमाशा देखने लगे. साहब भी इतना बड़ा कोबरा देखकर हैरान हो गये.

राहगीरों ने कोबरा का वीडियो बनाकर किया वायरल 

कुछ लोग इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूछताछ के दौरान बाइक सवार ने बताया कि वह सपेरा है. और बगल गांव से सांप पकड़ कर जंगल में छोड़ने जा रहा था. लेकिन पुलिस चेकिंग में फंस गया. बाद में पुलिस ने सपेरे को कोबरा को जंगल ले जाकर छोड़ने के लिए जाने दिया.

Tags: Basti news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें