बस्‍ती में आलू व्यापारी समेत तीन की गला रेतकर हत्या, खड़े ट्रक में मिली लाश

बस्‍ती में आलू व्यापारी समेत तीन की गला रेतकर हत्या

बस्‍ती में आलू व्यापारी समेत तीन की गला रेतकर हत्या

बस्ती (Basti) रेंज के आईजी (IG) अनिल राय ने बताया कि बिहार से आलू बेच कर व्यापारी खाली ट्रक से वापस आ रहे थे, इनकी हत्या (Murder) कर दी गई.

  • Share this:
बस्ती. बस्ती (Basti) जिले में शनिवार को हाईवे के छावनी थाना क्षेत्र में बिहार के आलू व्यापारी (Potato Trader) समेत तीन की हत्या (Murder) कर दी गई है. एक का शव हाइवे किनारे पांच किलोमीटर के भीतर खेत में पाया गया. मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर और खलासी भी शामिल है. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस और फोरेंसिक टीमें मौके पर मामले की छानबीन कर रही हैं.

मौके से व्यवसायी और चालक के पास 90 हजार रुपये बरामद किए जाने के बाद पुलिस हत्या की वजह को लेकर उलझन में है. फिलहाल दो की गला रेतकर जबकि तीसरे को पेंचकस घोंपकर मारा गया. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के बगहा थानान्तर्गत रतनमाला गांव निवासी आलू व्यवसायी (55) असलम आलू की खरीदारी करने ट्रक लेकर कानपुर जा रहे थे. ट्रक में उनके अलावा चालक उन्नाव जिले के दुर्जनखेड़ा निवासी (38) राजकुमार और खलासी उन्नाव जिले के वीरपुर नगइचा, थाना आसीबन निवासी (35) सोनू मौर्या थे.

योगी सरकार के टार्गेट पर मदरसे, अब शिक्षकों के नाम पर फर्जीवाड़ा रोकने की तैयारी

ट्रक फोरलेन पर छावनी थाना क्षेत्र के रमहटिया गोड़सरा गांव के पास खड़ी पाई गई. ट्रक में चालक और आलू व्यापारी का शव पाया गया है. इनके साथ यह घटना क्यों घटी इस बारे में किसी को कुछ पता नहीं है. बस्ती रेंज के आईजी अनिल राय ने बताया कि बिहार से आलू बेच कर व्यापारी खाली ट्रक से वापस आ रहे थे, इनकी हत्या कर दी गई. जब इन की तलाशी ली गई तो इनके पास से 90 हज़ार से ज्यादा नगद बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि प्राथम दृष्ट्या लूट का मामला नहीं लग रहा है, वहीं आपसी रंजिश का मामला लग रहा है. हो सकता है इन को पहले अगवा किया गया हो और फिर इनकी हत्या कर दी गई. पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज