VIDEO: UP के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा में हुई समोसे की लूट

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बस्ती में चुनावी सभा कर रहे थे. इस दौरान समोसे के लिए लूट मच गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 26, 2019, 6:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 26, 2019, 6:24 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है. तीन चरण की वोटिंग के बाद चौथे चरण के लिए पार्टियां ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बस्ती में चुनावी सभा कर रहे थे. वह बीजेपी उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के प्रचार में सभा करने पहुंचे थे. इस दौरान अचानक जनसभा में समोसे के लिए लूट मच गई. समोसे की इस लूट में लोग संघर्ष करते नजर आए.

दरअसल, सभा के टेंट के बाहर एक कार्यकर्ता बड़ी परात में समोसे लेकर लोगों में बांट रहा था, तभी कुछ लोग उसकी परात पर झपट पड़े. ये देख उसने परात अपने सिर पर रखी और किसी तरह भीड़ से निकलने की कोशिश की, लेकिन उन लोगों ने उस कार्यकर्ता की कोशिश को नाकाम कर दिया और परात समेत उसे जमीन पर गिरा दिया.

इस बीच जिसके हाथ जितने समोसे लगे वो उन्हें लेकर वहां से निकल गया. समोसे की लूट के दौरान जमीन पर गिरा वो कार्यकर्ता जब खड़ा हुआ तो वहां उसे जमीन पर उल्टी पड़ी परात और सिर्फ वही लोग नजर आए जिनके हाथ समोसा नहीं लगा. क्योंकि उस कार्यकर्ता से समोसे लूटने के बाद सभी लोग वहां से भाग गए. समोसे लूटने का ये सिलसिला उस वक्त शुरू हुआ जब केशव प्रसाद मौर्य का भाषण खत्म होने के बाद टेंट में ही एक कार्यकर्ता समोसे बांटने लगा.

इस लूट में महिलाएं, बूढ़े और बच्चे भी पीछे नहीं थे. जिसके हाथ जितने समोसे लगे वो उतने लेकर चलता बना. बताया जाता है कि समोसे लूटने के दौरान एक कार्यकर्ता को मामूली चोट भी आई.

यह भी पढ़ें: 

इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र: कांग्रेस के लिए 'सूखा कुआं ' बना नेहरू का गृह जनपद, 30 साल में जीत मयस्सर नहीं

लोकसभा चुनाव: यूपी का ये जिला एक नहीं देश को देता है 3 सांसद, जानिए क्यों बदले समीकरण?
कानपुर लोकसभा क्षेत्र: कांग्रेस-बीजेपी का यूपी के 'मैनेचेस्टर' में रहा है दबदबा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...