सिद्धार्थनगर: बेकाबू होकर तालाब में गिरी स्कूल बस, 24 बच्चे घायल

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2018, 11:42 AM IST
सिद्धार्थनगर: बेकाबू होकर तालाब में गिरी स्कूल बस, 24 बच्चे घायल
दुर्घटनाग्रस्त स्कूल बस
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2018, 11:42 AM IST
सिद्धार्थनगर में मंगलवार को एक निजी स्कूल बस अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई. इस हादसे में 24 बच्चे घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस में 45 बच्चे सवार थे. घायल बच्चों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे के बाद बच्चे डर के कारण रोने-चीखने लगे. बस के दुर्घटनाग्रस्त होते ही आस-पास मौजूद लोग मदद को आए तथा बच्चों को बस से निकाला. लोगों ने बच्चों के परिजनों को सूचना दी.  परिजनों ने बताया कि ड्राइवर लापरवाही से बस चलाता है. पहले भी बच्चों ने इसकी शिकायत की थी.

घटना थाना उस्का के खैरा गांव की है. पुलिस के मुताबिक ज्ञानोदय स्कूल की बस आज सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. इसी बीच तेज रफ्तार बस नियंत्रित होकर पोखरे में गिर गई. इस हादसे में 24 बच्चे घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस में 45 बच्चे सवार थे. घायल बच्चों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

देवरिया बालिका रेप कांड: जानें संरक्षण गृह की संचालिका का 'गोरखपुर कनेक्शन'

यूपी में ऑपरेशन 'ट्रिपल एम' के जरिए सपा-बसपा गठजोड़ को मात देगी भाजपा!

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड : जांच में दोषी पाए गए जेलर, डिप्टी जेलर समेत 5 पुलिसकर्मी

(रिपोर्ट: परवेज)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर