सिद्धार्थनगर: प्रेमी-प्रेमिका को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक प्रेमी-प्रेमिका को बिजली के खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. दरअसल लोगों ने प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 9:39 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 9:39 PM IST
उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक प्रेमी-प्रेमिका को बिजली के खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. दरअसल लोगों ने प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था.

इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने प्रेमी-प्रेमिका को जमकर पीटा. प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र के रामवपुगांव के टोला अमहवा में शुक्रवार को एक अधेड़ प्रेमी-प्रेमिका को गांव वालों ने आपत्तिजनक हाल में पकड़ लिया. ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को बिजली खंभे से बांध कर पिटाई की.

महिला के बाल काट कर गांव में घुमाने का भी आरोप है. वायरल वीडियो में एक महिला और पुरुष बिजली पोल से बंधे दिखाई दे रहे हैं. महिला रो रही है और भीड़ में मौजूद लोग वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं. इस घटना के दो दिन बाद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है.

इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, वे कैमरे के सामने इस मामले में कुछ भी नहीं बोलेंगे. सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. कुछ वीडियो भी सामने आये हैं. थाने और पुलिस अधीक्षक से बात कर मामले में कार्रवाई कराई जाएगी.

रिपोर्ट - परवेज 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 9:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...