लाइव टीवी
Elec-widget

ट्यूशन पढ़ने गई बच्ची से टीचर ने किया रेप, 5 हजार में मामले को दबाने का किया प्रयास

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2019, 12:04 PM IST
ट्यूशन पढ़ने गई बच्ची से टीचर ने किया रेप, 5 हजार में मामले को दबाने का किया प्रयास
बच्ची से टीचर ने किया रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर (teacher) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

  • Share this:
 महराजगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महराजगंज (Maharajganj) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक टीचर (teacher) ने नाबालिग छात्रा (Minor student) के साथ रेप (Rape) किया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि बच्ची को आरोपी शिक्षक ट्यूशन पढ़ाता था. उसने मौका पाते ही छात्रा के साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दे दिया. जब छात्रा ने आपबीती बताई तब जाकर परिजनों को मामले के बारे में जानकारी हुई.  इसके बाद परीजनों में पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने पास्कोएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पांच हजार देकर इज्जत का सौदा करना चाहा
वहीं, पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि पहले आरोपी शिक्षक और उसके परिजनों ने समझौता करने के लिए दबाव बनाया. इसके लिए पांच हजार देकर इज्जत का सौदा करना चाहा. लेकिन पीड़ित पिता ने पुलिस में शिकायत कर दी. उसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

बता दें बीते महीने सोनभद्र के बभनी थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था. एक निजी स्कूल के टीचर पर पांचवीं क्लास की छात्रा के साथ रेप का आरोप लगा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला बीते छह नवंबर का था, जब शिक्षक ने स्कूल के बाद छात्रा को रोक लिया और दुष्कर्म की घटना को स्कूल में ही अंजाम दिया था. पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट- आशीष कुमार शुक्ल)
Loading...

ये भी पढ़ें- 

पूर्व उप-मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, एक की मौत

रेलवे कॉन्ट्रैक्टर को गोली मारकर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्ती से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...