Basti News: कॉलेज प्रबंधक के तीन बच्‍चों के लापता होने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस एक टीम बनाकर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस एक टीम बनाकर मामले की जांच कर रही है.

बस्ती (Basti) के हर्रैया थाना क्षेत्र के हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज (Haji Mohammad Amin College) के प्रबंधक के तीन बच्‍चों के लापता होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. जबकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 7:46 PM IST
  • Share this:
बस्ती. उत्‍तर प्रदेश के बस्ती (Basti) के हर्रैया थाना क्षेत्र के हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज (Haji Mohammad Amin College) के प्रबंधक के तीन बच्‍चों के लापता होने की खबर से हड़कंप मच गया है. दरअसल 8 मार्च को हर्रैया बाजार से एक ही परिवार के तीन बच्चे 14 वर्षीय तनिष्का शहज़ाद , 13 वर्षीय शमीम और 12 वर्षीय गुफरान अपने घर से लापता (Missing) हो गए थे, लेकिन अब तक इन बच्चों का कोई सुराग नहीं लग सका है. जबकि पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लापता बच्चों की तलाश शुरू कर दी है.

बहरहाल, हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज के प्रबंधक के तीनों बच्चे अपने दूसरे घर जाने के लिए सोमवार को रात 8.30 बजे घर से निकले थे, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वो घर नहीं पहुंचे. इसके बाद परिजनों ने सभी जानने वालों और रिश्तेदारों के यहां बच्‍चों की खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है. यही नहीं, बच्‍चों की तलाशी के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है.

पुलिस ने खोजबीन के लिए बनाई टीम

बच्‍चों के लापता होने की परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज का खोजबीन शुरू कर दी है. इस समय सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लापता बच्चों को तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है. इस मामले पर बस्‍ती के एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि तीनों बच्चे एक ही घर के हैं और कुछ सामान भी लेकर गए हैं. फिलहाल उसकी जांच पड़ताल चल रही है और जल्द ही इनका पता लगाया जाएगा. इसके लिए एक टीम का गठन किया गया है.
इसके अलावा हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज के प्रबंधक ने न्‍यूज़ 18 से बात करते हुए बच्‍चों के अपहरण से इंकार किया है. हालांकि उन्‍होंने ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान टिक टॉक वीडियो देखने के कारण बच्‍चों से मोबाइल छीनने के बाद ऑफलाइन पढ़ाई के लिए जरूर कहा था. प्रबंधक के मुताबिक, तीनों बच्‍चे अपने बड़े पिता के घर खाना खाने के लिए निकले थे और वह घर पहुंचने के बजाए लापता हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज