बस्ती में भीषण सड़क हादसा, कार की बॉडी काटकर निकाले गए 3 शव
Basti News in Hindi

बस्ती में भीषण सड़क हादसा, कार की बॉडी काटकर निकाले गए 3 शव
दुर्घटनाग्रस्त कार

जानकारी के मुताबिक कार चला रहे 22 वर्षीय कृष्ण मणि निषाद अपनी पत्नी को ससुराल छोड़ने गए थे. लौटते समय हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक ट्रक कलवारी के ओर से जैसे ही खड़ौआ जाट और टोल के बीच पहुंचा सामने से आई कार से जा टकरा गया.

  • Share this:
बस्ती में नगर थाने के अक्सडा निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास शनिवार देर रात ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे के दौरान कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों इसी थाना क्षेत्र के महुरैया के निवासी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जो लालगंज थाना क्षेत्र के कछुआडे गांव से लौट रहे थे. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की बॉडी काटकर तीनों के शवों के बाहर निकाला. मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक कार चला रहे 22 वर्षीय कृष्ण मणि निषाद अपनी पत्नी को ससुराल छोड़ने गए थे. लौटते समय हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक ट्रक कलवारी के ओर से जैसे ही खड़ौआ जाट और टोल के बीच पहुंचा सामने से आई कार से जा टकरा गया.

कार के उड़े परखच्चे




इस हादसे में कृष्ण मणि के अलावा कार में राहुल निषाद (21) और सचिन निषाद (21) की मौक पर ही मौत हो गई. वहीं कार का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
ये भी पढ़ें:

 मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी का अपहरण!

बरेली: तेज रफ्तार OD कार ने दारोगा और सिपाही को कुचला, मौत

रामविलास वेदांती ने बताया कब बनेगा राम मंदिर और कब हटेगा अनुच्छेद 370

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज