संतकबीरनगर: ट्रक की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

बता दें कि खलीलाबाद कोतवाली के डड़ियां गांव निवासी जय सिंह निषाद (25) और राम सिंह (15) आज सुबह बाइक से खेत में सिचाई के लिए डीजल लेने कुर्थिया पेट्रोल पंप पर जा रहे थे.

Amit Agrahari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:28 PM IST
संतकबीरनगर: ट्रक की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त ट्रक
Amit Agrahari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:28 PM IST
संतकबीरनगर में रविवार को एक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि  बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने कुर्थिया पेट्रोल पंप के पास हाईवे पर दो सगे भाइयों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं ट्रक पेड़ से जाकर टकरा गया. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया है.

बता दें कि खलीलाबाद कोतवाली के डड़ियां गांव निवासी जय सिंह निषाद (25) और राम सिंह (15) आज सुबह बाइक से खेत में सिचाई के लिए डीजल लेने कुर्थिया पेट्रोल पंप पर जा रहे थे. पंप के निकट पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौद दिया. ट्रक की गति इतनी तेज थी कि दोनो भाईयों को बाइक सहित घसीटते हुए सड़क के किनारे गड्ढे में चला गया.

इस दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला. दोनों भाइयों के मौत की सूचना उनके गांव पहुंची तो वहां सन्नाठा पसर गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें:

बरेली: नहीं पहुंची एंबुलेंस, बीच सड़क पर तड़प-तड़प कर मर गई महिला

गोरखपुर में चार पैर वाले नवजात बच्चे का हुआ जन्म, हैरत में पड़े लोग

हिजबुल आतंकी के मददगारों को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर