Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: बीजेपी के मंत्री ने कहा - मुलायम सिंह शाहजहां तो अखिलेश औरंगजेब की जगह खड़े

UP Election: बीजेपी के मंत्री ने कहा - मुलायम सिंह शाहजहां तो अखिलेश औरंगजेब की जगह खड़े

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शिरकत करने बस्ती आए थे मंत्री मोती सिंह.

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शिरकत करने बस्ती आए थे मंत्री मोती सिंह.

Akhilesh Playing Role of Aurangzeb : मोती सिंह ने कहा, 'मुझे लगता है कि अखिलेश यादव औरंगजेब का किरेदार निभा रहे. उन्होंने मुलायम सिंह को अपदस्थ कर उनकी कुर्सी हथियाया ली है. औरंगजेब ने अपने पिता की भावना को आहत कर उन्हें कैद कर लिया था. कभी आप ताजमहल घूम कर आइए. शाहजहां की तकलीफ देख आइए. आज भी उनकी आत्मा कराहती है और अपने बेटे औरंगजेब को कोसती है कि काश औरंगजेब मेरा बेटा न होता.

अधिक पढ़ें ...

बस्ती. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए राजनीतिक दल एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमला कर रहे हैं. आज यानी शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार के ग्राम विकास एवं समग्र विकास मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ मोती सिंह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और मुलायम सिंह यादव को शाहजहां और अखिलेश यादव की तुलना औरंगजेब से कर डाली. मोती सिंह बस्ती जिले के रुधौली विधानसभा क्षेत्र के राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय भानपुर में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. यहां 160 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ. सामूहिक विवाह कार्यक्रम के दौरान मंच से उन्होंने विपक्षी पार्टियों को जमकर कोसा.

मोती सिंह ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अखिलेश यादव औरंगजेब का किरेदार निभा रहे. उन्होंने मुलायम सिंह को अपदस्थ कर उनकी कुर्सी हथियाया ली है. औरंगजेब ने अपने पिता की भावना को आहत कर उन्हें कैद कर लिया था. कभी आप ताजमहल घूम कर आइए. शाहजहां की तकलीफ देख आइए. आज भी उनकी आत्मा कराहती है और अपने बेटे औरंगजेब को कोसती है कि काश औरंगजेब मेरा बेटा न होता.

मंत्री ने खुद को बताया राजा दशरथ का वंशज

मंत्री मोती सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव अपने पिता का कल्याण नहीं कर सके तो उत्तर प्रदेश का क्या करेंगे. मंत्री ने कहा कि मैं तो राजा दशरथ का वंशज हूं. अयोध्या का निवासी हूं. मैं तो राम जैसे पुत्रों की कल्पना करता हूं, जो अपने पिता की आज्ञा पर अयोध्या का राज छोड़ कर 14 वर्षों तक मूल-कंद खा सकता है.

Tags: Basti news, UP Election 2022, UP latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर