यूपी पुलिस के सिपाही ने लेडी डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दिलीप कुमार ने सिपाही दयाराम यादव को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

HIFZUR RAHMAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2018, 6:38 PM IST
HIFZUR RAHMAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2018, 6:38 PM IST
उत्तर प्रदेश के बस्ती में पुलिस के एक सिपाही ने फिर वर्दी को दागदार किया है. रुधौली थाने में तैनात सिपाही का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ है, जहां वो नशे में धुत होकर लेडी डांसर के साथ ठुमके लगा रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दिलीप कुमार ने सिपाही दयाराम यादव को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रुधौली थाने में तैनात सिपाही दयाराम यादव तीन दिन पहले छतरिया गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. जहां उसने पहले जमकर शराब पी. फिर लेडी डांसर के साथ एक के बाद एक कई फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. जब सिपाही लेडी डांसर के साथ ठुमके लगा रहा था, उसी समय उसके साथ अन्य लोग भी स्टेज पर जा पहुंचे और सिपाही का साथ निभाने लगे.

इस दौरान मौजूद लोगों ने सिपाही और लेडी डांसर के डांस पर रुपये भी लुटाए. थिरकते पग, मटकती कमर के बीच ठुमके लगाते सिपाही की वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

फिलहाल सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद जिले की पुलिस भी शर्मिंदा है. सवाल उठता है कि जिनके हाथों में लोगों की सुरक्षा है. फिर आम जनता क्या करेगी. एसपी दिलीप कुमार ने सिपाही को सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ जांच के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें- CM योगी के निर्देश के बाद नोएडा में बंद हुआ डंपिंग ग्राउंड

अब 'आमिर' से पुलिस दीवान नें मांगी घूस और गालियां भी दी, ऑडियो वायरल होने पर दो सस्पेंड

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ISupportVikasMishra, पासपोर्ट अधिकारी के समर्थन में आए लोग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर