होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav: BJP विधायक और प्रत्याशी अजय सिंह के भाई की स्कॉर्पियो से मिलीं शराब की पेटियां, FIR दर्ज

UP Chunav: BJP विधायक और प्रत्याशी अजय सिंह के भाई की स्कॉर्पियो से मिलीं शराब की पेटियां, FIR दर्ज

बीजेपी विधायक और प्रत्याशी अजय सिंह के भाई की स्कॉर्पियो से मिलीं शराब की पेटियां.

बीजेपी विधायक और प्रत्याशी अजय सिंह के भाई की स्कॉर्पियो से मिलीं शराब की पेटियां.

UP Assembly elections: बस्ती जिले के छावनी थाना की पुलिस ने एक स्कॉर्पियो वाहन से शराब की खेप बरामद की है. जिस वाहन से ...अधिक पढ़ें

बस्ती. बस्ती जिले के छावनी थाना की पुलिस (Police Station) ने एक स्कॉर्पियो वाहन से शराब की खेप बरामद की है. जिस वाहन से शराब की बरामदगी की गई है वह निर्वतमान बीजेपी विधायक और हर्रैया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अजय सिंह (Ajay Singh) के ब्लाक प्रमुख भाई कृष्ण कुमार सिंह के नाम पर है. पुलिस ने बरामद शराब को कब्जे में लेते हुए वाहन के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस कार्रवाई को एसडीएम और पुलिस की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया.

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, एसडीएम हर्रैया अमृतपाल कौर ने विधायक लिखी एक स्कॉर्पियो को चेकिंग के दौरान रोका. तलाशी ली तो उसमें 15 पेटी देशी शराब और चुनाव प्रचार सामाग्री बरामद हुई. छावनी थाना क्षेत्र के कैनौना चौरोहे के पास संयुक्त चेकिंग में प्रचार वाहन संख्या UP 51 AY 3333 को संदिग्ध दिखने पर चालक से स्कॉर्पियो रुकवाकर तलाशी शुरू की तो उसमें 15 पेटी में बंटी बबली की 705 बोतल देशी शराब, 31 गमछा, 1000 गोल स्टीकर, 500 पीस चौकोर स्टीकर, 100 हनुमान चालीसा 97 कैलेण्डर 20 पीस भाजपा का झंडा बरामद हुआ.

पुलिस ने गाड़ी चालक लवकुश को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने चालक लवकुश पान्डेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर स्कॉर्पियो को सीज कर दिया, वहीं पुलिस टीम ने स्कॉर्पियो चालक को हिरासत में लेते हुए शराब लदी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया. शराब लदी जिस स्कार्पियों को पकड़ा गया उसका नम्बर यूपी 51 एवाई 3333 है, जिसका रजिस्ट्रेशन हर्रैया विधान सभा क्षेत्र से बीजेपी के मौजूदा विधायक और प्रत्याशी अजय सिंह के भाई विक्रमजोत ब्लाक प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह के नाम पर है. चेकिंग के दौरान वाहन में ब्लाक प्रमुख मौजूद नहीं थे. छावनी पुलिस ने स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की है. बरामद शराब को कब्जे में लेते हुए वाहन को सीज कर दिया गया है.

एडीएम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि चेकिंग के दौरान वाहन से 15 पेटी शराब पकड़ी गई है. इसकी जांच की जा रही है. छानबीन के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Assembly elections, BJP MLA Ajay Singh, Liquor recovered from BJP candidate car, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें