पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पर कांग्रेस पूर्व विधायक के खिलाफ वारंट, होगी कुर्की

बस्ती के पूर्व विधायक संजय प्रताप जायसवाल को एमपीएमएलए स्पेशल कोर्ट ने एक पत्नी के रहते दूसरी शादी करने और धमकी देने के मुकदमे की सुनवाई के दौरान उपस्थित न होने पर कुर्की और गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 10:50 AM IST
पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पर कांग्रेस पूर्व विधायक के खिलाफ वारंट, होगी कुर्की
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 10:50 AM IST
बस्ती के पूर्व विधायक संजय प्रताप जायसवाल को एमपीएमएलए स्पेशल कोर्ट ने एक पत्नी के रहते दूसरी शादी करने और धमकी देने के मुकदमे की सुनवाई के दौरान उपस्थित न होने पर कुर्की और गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. यह आदेश स्पेशल कोर्ट के जज पवन कुमार तिवारी ने एडीजीसी राजेश गुप्ता को सुनकर दिया.

मामला लखनऊ के हजरतगंज थाने की है. पीड़ित की अर्जी पर कोर्ट ने पूर्व विधायक संजय जायसवाल, अमरजीत और रिंकू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था. विवेचना के बाद पुलिस ने एक पत्नी के रहते दूसरी शादी करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में आरोप पत्र कोर्ट में प्रेषित किया था. प्रकरण अभियुक्त के खिलाफ आरोप तय किए जाने के स्तर पर लबिंत चल रहा है.



बृहस्पतिवार को मुकदमे की सुनवाई हुई. अभियुक्त के उपस्थित न होने पर कोर्ट ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी और कुर्की वारंट जारी कर दिया कर दिया है. अभियुक्त की ओर से दी गई हाजिरी माफी अर्जी को कोर्ट ने यह कहते हुए खारिज कर दिया कि प्रकरण में आरोप तय किया जाना था और अभियुक्त ने पूर्व नियत तारिख पर कोर्ट में यह आश्वासन दिया था कि वह उपस्थित रहेगा.

ये भी पढ़ें -

शादी के मंडप में ही बीवी ने की दूल्हे की पिटाई, पढ़ें- पूरा मामला

देवरिया में बंटे पर्चे- 'हेलमेट की करो तैयारी, आ गए जूताधारी'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार