अश्लील वीडियो बनाकर 4 साल तक भाभी से करता रहा रेप
Basti News in Hindi

अश्लील वीडियो बनाकर 4 साल तक भाभी से करता रहा रेप
ब्लैकमेल कर भाभी के साथ चार साल तक रेप करता रहा देवर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां के लालगंज इलाके में एक महिला ने अपने ही देवर पर ब्लैकमेल कर कई साल तक रेप करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां के लालगंज इलाके में एक महिला ने अपने ही देवर पर ब्लैकमेल कर कई साल तक रेप करने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस को बताया है कि देवर ने किसी दिन धोखे से अश्लील वीडियो बना लिया और उसी को वायरल करने की धमकी देकर चार साल तक रेप करता रहा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है कि चार साल पहले वे घर में अकेली थी. इसी दौरान देवर ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया. इसके बाद उसने रेप किया और इस घटना की वीडियो भी बना ली.

रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
होश आने पर जब महिला ने इसका विरोध किया तो देवर ने वीडियो वायरल करने और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने के लिए मजबूर कर दिया. इसके बाद लगातार चार साल तक वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर आरोपी उसका बलात्कार करता रहा. अब मामला पुलिस तक पहुंच चुका है. कोर्ट के आदेश के बाद रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.
ये भी पढ़ें-



इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेशी के बाद आखिर कहां हैं साक्षी मिश्रा?

छपरा: मवेशी चोरी के शक में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज