Home /News /uttar-pradesh /

बस्ती: साइकिल और बाइक लड़ने के बाद हुआ विवाद, तराजू से पीट-पीट कर युवक की हत्या

बस्ती: साइकिल और बाइक लड़ने के बाद हुआ विवाद, तराजू से पीट-पीट कर युवक की हत्या

Basti: हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Basti: हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Basti Crime News: एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई है. जल्द ही उस को अरेस्ट कर लिया जाएगा. मामूली विवाद में युवक की तराजू से पीट-पीट कर हत्या के मामले में स्थानीय लोगों ने पुरानी बस्ती थाना के सामने सड़क जाम कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

बस्ती. यूपी के बस्ती (Basti) जिले के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के नई बाजार में साइकिल और बाइक की भिड़ंत को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान एक युवक की तराजू और बाट से प्रहार कर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, रिशु नाम का युवक बाइक से जा रहा था. उसी दौरान अक्षय जायसवाल की साइकिल से टक्कर हो गई. दोनों के बीच विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई. बाइक सवार युवक रिशु ने सब्जी के ठेले से तराजू और बाट से अक्षय जायसवाल पर हमला बोल दिया. रिशु ने पीट-पीट कर अक्षय को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. अक्षय को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर में नया रिकॉर्ड बनाएगी योगी सरकार, आज पीएम मोदी एक साथ नौ मेडिकल कॉलेजों की देंगे सौगात

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई है. जल्द ही उस को अरेस्ट कर लिया जाएगा. मामूली विवाद में युवक की तराजू से पीट-पीट कर हत्या के मामले में स्थानीय लोगों ने पुरानी बस्ती थाना के सामने सड़क जाम कर दिया. आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग पर लोग अड़े रहे. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन देकर सड़क को खाली करवाया. एसपी ने बताया कि छानबीन के आधार पर मिले तथ्यों और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Basti news, CM Yogi, For dgp up, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर