लड़की से फेसबुक पर दोस्‍ती, दुल्‍हन तैयार करने के बहाने घर बुलाकर किया रेप!
Moradabad News in Hindi

लड़की से फेसबुक पर दोस्‍ती, दुल्‍हन तैयार करने के बहाने घर बुलाकर किया रेप!
नशे में धुत सिपाही ने कार से अधेड़ को कुचला (सांकेतिक चित्र)

महिला के आरोप पर पुलिस ने बैंक्वेट हॉल संचालक के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी ने महिला के आरोपों को निराधार बताया है.

  • Share this:
मुरादाबाद. शहर में एक होटल संचालक पर नशीली कोल्‍ड ड्रिंक पिलाकर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है. आरोप लगाने वाली युवती शहर में ही ब्‍यूटी पार्लर चलाती है. महिला का आरोप है कि दोनों के बीच फेसबुक के जरिए दोस्‍ती हुई थी. आरोपी ने उसने बहाने से मिलने के लिए बुलाया था, जहां उसने कोल्‍ड  ड्रिंक में नशाली पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोल लगाने वाली महिला ने ख़ुद एसपी सिटी के सामने पेश होकर मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की थी. वहीं, इस मामले में जांच के बाद मझौला थाने में आरोपी कारोबारी के ख़िलाफ तहरीर में आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

फेसबुक के जरिए दोनों के बीच हुई थी दोस्‍ती
ब्यूटी पार्लर संचालिका का आरोप है कि आरोपी ने उसे फ़ेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. फेसबुक पर दोस्‍ती के बाद दोनों के बीच सामान्‍य बातचीत हुई. इसी बीच आरोपी ने उसे एक व्‍यावसायिक प्रस्‍ताव दिया. इस प्रस्‍ताव के तहत आरोपी के बैंक्वेट हॉल में दुल्‍हन को सजाने का काम था. इसी सिलसिले में वह बात करने के लिए आरोपी के बैंक्वेट हॉल में गई थी. जहां आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर उसके साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो भी बना ली. पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे ब्लैकमेल भी करने लगा. बीते दिनों आरोपी ने अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर न केवल लगातार शारिरिक शोषण कर रहा था, बल्कि रुपयों की मांग भी कर रहा था.

आरोपी ने दी अपनी दलील
वहीं, आरोपी बैंक्वेट हॉल संचालक ने बताया कि उसकी दोस्ती फ़ेसबुक के ज़रिए महिला से हुई थी. महिला अपनी पति के साथ ब्‍यूटी पार्लर के आर्डर को लेकर उसके बैंक्वेट हॉल में आई थी. महिला के आरोप पूरी तरह झूठे हैं. हालांकि आरोपी ने यह स्‍वीकार किया है कि उसकी महिला से फोन पर अक्‍सर बात होती थींं. बातचीत के दौरान, वह जबरन प्यार करने का दबाव बनाती थी. इस महिला से बातचीत को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्‍सर झगड़ा भी होने लगा था. पत्‍नी के कहने पर उसने इस महिला से बातचीत करना भी बंद कर दिया था. इसी के बाद, महिला ने उसके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. वहीं इस मामले में एसपी सिटी अमित आनंद का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच में सामने आने वाले तथ्‍यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


(रिपोर्ट- फरीद शम्‍सी)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज