आज़मगढ़: भाभी के भाई ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध, सोशल मीडिया पर फोटो किया वायरल

एक युवक ने अपनी पत्नी के अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.
एक युवक ने अपनी पत्नी के अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के एक गांव में भाभी के भाई ने एक युवती को पहले प्रेम (Love) जाल में फंसाया फिर उसका शारीरिक शोषण किया. बाद में युवती से पीछा छुड़ाने के लिए उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया (social media) पर डाल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ (Azamgarh) में लव, सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पवई थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी भाभी के भाई ने पहले तो युवती को प्यार (Love) के जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद युवक ने युवती से मंदिर में शादी (Wedding) कर ली. उसके बाद उसने युवती का अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. फोटो वायरल होने के बाद पीड़ित किशोरी और उसके परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

मेरठ पुलिस के 'ऑपरेशन पटाखा' में बड़ा खुलासा, WhatsApp के जरिए चल रहा है गोरखधंधा

पवई थाना क्षेत्र निवासी युवती के भाई की शादी अम्बेडकर नगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. रिश्ता होने के बाद युवती के भाभी का भाई घर आने-जाने लगा. इसी बीच युवती और भाभी के भाई के बीच प्यार हो गया. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गये. इस बीच युवक ने युवती की तस्सली के लिए मंदिर में शादी भी कर ली. इसके बाद में युवती से छुटकारा पाने के लिए युवक ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये.



इस बात की जानकारी जब युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार का कहना है कि जनसुनवाई में युवती परिजनों संग आई हुई थी. उसने अपनी पीड़ा बताई और साथ में सबूत के तौर पर कुछ फोटो भी सौंपे हैं. इस सम्बन्ध में स्थानीय थाने को निर्देश दिया गया है कि पीड़िता की तहरीरऔर साक्ष्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज