लाइव टीवी

भदोही में जलसे के दौरान भिड़े दो पक्ष, 12 लोग जख्मी, कई गम्भीर

भाषा
Updated: December 10, 2019, 4:55 PM IST
भदोही में जलसे के दौरान भिड़े दो पक्ष, 12 लोग जख्मी, कई गम्भीर
प्रतीकात्मक फोटो

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में अशफाक के पक्ष के 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है. तनाव के मद्देनजर मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया. जबकि फरार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में आयोजित जलसे के दौरान नात पढ़ने को लेकर दो बच्चों के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद यह दो परिवारों के बीच के संघर्ष में तब्दील हो गयी. घटना में 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से कई की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में अशफाक के पक्ष के 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है. तनाव के मद्देनजर मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया. जबकि फरार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार रात शहर कोतवाली इलाके के दुलमदासपुर में ग्यारहवीं शरीफ के त्यौहार पर आयोजित एक जलसे में फखरुद्दीन नामक व्यक्ति के बेटे ने मंच पर नात (मजहबी तराना) पढ़ने की बात कही. इस पर गांव के ही रहने वाले अशफाक के बेटे ने उसे रोकने की कोशिश की. दोनों बच्चों के बीच इसे लेकर मारपीट हो गई.

उन्होंने बताया कि आधी रात को अशफाक के पक्ष के करीब 12 लोग फखरुद्दीन के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गये और पूरे परिवार पर लाठी, डंडा, सरिया, कैंची और तेज़ाब से हमला कर दिया. इस दौरान फखरुद्दीन की 17 साल की बेटी रेशमा पर तेज़ाब फेंक दिया जिससे उसकी कमर से नीचे का आधा हिस्सा झुलस गया. कुछ अन्य लोग भी तेजाब से झुलस गये. इस वारदात में फखरुद्दीन पक्ष के सात और अशफाक पक्ष के पांच लोग घायल हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायलों में फखरुद्दीन, उसकी पत्नी, दो बेटियों और दो बेटों के साथ-साथ दूसरे पक्ष के अशफाक को गंभीर हालत के मद्देनजर मंगलवार सुबह वाराणसी के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.


ये भी पढ़ें: 

औरैया: 11वीं की छात्रा को अगवाकर चलती कार में गैंगरेप, पुलिस ने एक हफ्ते बाद लिखी FIRकानपुर देहात में नाबालिग छात्रा से रेप, स्कूल बस ड्राइवर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 4:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर