Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    भदोही: दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस बोली- रेप की पुष्टि नहीं

    भदोही में नाबालिग लड़की की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार (Photo: News 18)
    भदोही में नाबालिग लड़की की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार (Photo: News 18)

    भदोही (Bhadohi) के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह में बताया कि तीनों आरोपी कुंदन, प्रिंस और कलेक्टर हरिजन को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो आरोपी पिता-पुत्र हैं.

    • Share this:
    भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दलित नाबालिग लड़की की सिर कुचलकर हत्या (Murder) कर दी गई. मामले में पुलिस ने पड़ोस के रहने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि आरोपियों का मृतका के परिजनों से पुरानी रंजिश थी, जिसे लेकर आरोपियों ने किशोरी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपी भी दलित वर्ग के ही हैं. वहीं पुलिस का कहना है की अभी तक की जांच में रेप (Rape) की पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की थी.

    अभी तक की जांच में नहीं हुई रेप की पुष्टि: एसपी
    पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह में बताया कि तीनों आरोपी कुंदन, प्रिंस और कलेक्टर हरिजन को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो आरोपी पिता-पुत्र हैं. इस मामले में मृतिका के परिजनों ने भी तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर भी दिया था. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है. उन्होंने कहा कि अभी तक मामले में दुष्कर्म की किसी तरह की पुष्टि नहीं हो पाई है.

    गुरुवार की दोपहर घर के पास के खेत में नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई थी. करीब 7 घंटे में पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतका के परिवार में उसका एक रिश्तेदार युवक रहता था, जिसे लेकर आरोपियों को लगता था कि युवक की निगाह उनकी घर की एक लड़की पर है. इसे लेकर दोनों परिवारों में कुछ दिन पहले विवाद हुआ था और आरोपियों ने पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी भी दी थी. गुरुवार दोपहर जब किशोरी शौच करने के लिए बाजरे के खेत में जा रही थी, उसी दौरान तीनों आरोपियों ने मिलकर लड़की की खेत मे ईंट से हमला कर हत्या कर दी थी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज