भदोही में 4 साल की मासूम बच्ची से रेप, पुलिस की गंभीर लापरवाही आई सामने, आरोपी गिरफ्तार

UP: भदोही में एक 4 साल की मासूम बालिका के साथ रेप किया गया है. आरोपी गिरफ्तार हो गया है. (सांकेतिक तस्वीर) (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bhadohi News: भदोही के सुरियावा थाना इलाके में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने रेप किया. देर रात पुलिस को सूचना मिल गई, मौका मुआयना भी किया. लेकिन बच्ची का इलाज ही नहीं कराया. सुबह बच्ची की हालत खराब होने पर परिवार अस्पताल लेकर पहुंचा.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में एक 4 साल की मासूम बालिका के साथ रेप (Minor Girl Rape) किया गया है. इस पूरे प्रकरण में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सूचना के बाद भी पीड़िता को सही समय से इलाज नहीं मिला. देर रात की घटना थी और सुबह जब पीड़िता की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो हाथ रिक्शे से पीड़िता के परिजन उसको अस्पताल लेकर गए. जबकि देर रात ही पुलिस को मामले की सूचना मिल चुकी थी. बाद में पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना सुरियावा थाना इलाके की है. बताया जाता है कि एक 4 साल की मासूम बच्ची को उसके गांव का ही रहने वाला एक 30 वर्षीय युवक जबरन उठा ले गया और मासूम के साथ रेप किया गया है. मासूम के प्राइवेट पार्ट और होठ पर चोट के निशान हैं. बताया जाता है कि करीब 2:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी. उसके बाद पुलिस मौके पर भी गई थी लेकिन जानकारी के बाद भी पीड़िता को समय पर इलाज मुहैया नहीं कराया गया. बहुत ही गरीब परिवार से यह बालिका है.



सुबह जब पीड़िता की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो परिजन हाथ रिक्शे से लेकर पीड़िता को सुरियावा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक लेकर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. उन्होंने पुलिस की लापरवाही को लेकर मामले में जांच की बात कही है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मासूम से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चार साल की मासूम बच्ची की हालत गंभीर है. पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर एके गुप्ता के मुताबिक पीड़िता के प्राइवेट पार्ट और होठ पर चोट के निशान हैं. पीड़िता को ब्लीडिंग हुई है. उन्होंने कहा कि पीड़िता अभी खतरे से बाहर है. पीड़िता को चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है. एक छोटा ऑपरेशन भी पीड़िता का किया जाना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.