डूबने लगा 8 साल का बेटा तो बचाने के लिए मां ने लगाई तालाब में छलांग, दोनों की मौत
Bhadohi News in Hindi

डूबने लगा 8 साल का बेटा तो बचाने के लिए मां ने लगाई तालाब में छलांग, दोनों की मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मां तालाब (Pond) के पास कपड़े धो रही थी. इसी दौरान उसका 8 साल का बच्चा तालाब में नहा रहा था. अचानक बच्चा डूबने लगा. बचाने के लिए मां ने भी छलांग लगा, लेकिन दोनों की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. तालाब (Pond) में डूबने से मां और बेटे की मौत हो गई. पूरी घटना चौरी थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव की है. गांव के ही एक तालाब में डूब कर मां और बेटे की मौत (Death) हो गई है. बताया जाता है कि 8 साल का बच्चा नहाने के दौरान तालाब में डूबने लगा. अपने बेटे को बचाने के लिए उसकी मां भी तालाब में कूद गई. बेटे को बचाने के दौरान वह भी डूब गई. मां और बेटे के शव को तालाब से बाहर निकाला गया है. पुलिस मामले में जरूरी कार्रवाई करने में जुटी हुई है. मां और बेटे के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की दोपहर अपने बेटे के साथ घर के पास के बने तालाब में कपड़े धोने और स्नान करने के लिए नज़रीन नाम की महिला गई थी. महिला तालाब के किनारे कपड़े धो रही थी. इस दौरान उसका उसका 8 साल का बेटा तालाब में नहाने लगा. अचानक अपने 8 साल के बेटे को डूबता देख मां घबरा गई. बच्चे को बचाने को भी तालाब में कूद गई.

ये भी पढ़ें: CM खट्टर के बाद अब ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह Corona Positive, हुए होम क्वारंटाइन



दोनों की मौत
मां ने अपने 8 साल के बेटे को बचाने की खूब कोशिश, लेकिन तालाब में पानी गहरा था. दोनों तेज बहाव में फंस गए. डूबने से मां और बेटे दोनों की मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों का शव देखा तो तालाब से बाहर निकाला है. फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.  मौके पर पहुंची पुलिस जरूरी कार्रवाई करने में जुटी हुई है. क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मां और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि बेटे को बचाने के दौरान मां भी तालाब में डूब गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज