Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    AAP सांसद संजय सिंह बोले- CM योगी से नहीं संभल रही UP, इस्तीफा देकर मठ लौट जाएं

    योगी जी इस्तीफा देकर मठ लौट जाएं
    योगी जी इस्तीफा देकर मठ लौट जाएं

    संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि हाथरस की गुड़िया तो इस दुनिया से चली गई योगी जी और कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी?'

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 5:47 PM IST
    • Share this:
    भदोही. हाथरस कांड (Hathras Scandal) को लेकर सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्य सभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने योगी सरकार पर सवाल खड़ा किए. आप नेता संजय सिंह ने कहा कि मायावती और उनकी पार्टी इस मामले में भाजपा के मुखपत्र की तरह काम रही हैं. विपक्षी दल होने के नाते उनका यह रवैया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं. उन्हें विपक्षी नेता होने के कारण सरकार के खिलाफ मजलूमों के साथ खड़ा होना चाहिए था. इसके साथ ही सीएम योगी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि सीएम की कुर्सी से इस्तीफा देकर वापस मठ लौट जाना चाहिए.

    दरअसल संजय सिंह भदोही में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मायावती पर निशाना साधा. संजय सिंह ने कहा आज प्रदेश के कोने कोने में बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है. जो बताता है कि योगी आदित्यनाथ से प्रदेश नहीं सम्भल रहा है. इसलिए उन्हें इस्तीफा देकर अपने मठ में वापस लौट जाना चाहिए.

    ये भी पढे़ं- BJP विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- जवान बेटी को बनाएं संस्कारिक, तब ही रुकेंगी रेप की घटनाएं



    इससे पहले आप नेता संजय सिंह ने कहा, 'योगी जी आपकी सरकार कहां है? छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करके उनकी निर्मम हत्या कर दी या SSP रंगदारी मांगता है, नहीं मिलने पर हत्या करा देता है. अभी भी खुलेआम घूम रहा है. हाथरस की गुड़िया तो इस दुनिया से चली गई योगी जी और कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी?'
    बता दें 14 सितंबर को युवती के साथ गांव के ही चार लोगों ने गैंगरेप किया और फिर जान से मारने की नियत से उसकी गला दबाकर हत्या की कोशिश की थी. गैंगरेप की शिकार हुई युवती के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गई थी. उनका जीभ तक काट दी गई थी. गले के पीछे रीढ़ की हड्डी भी टूट गई थी. मामले में पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी उच्च विरादरी के हैं. अब पीड़िता की मौत के बाद उनके खिलाफ हत्या की धारा भी जोड़ दी जाएगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज