लाइव टीवी

यूपी में लेखपाल ने भाई के साथ मिलकर 2 बहन और चाची पर फेका तेजाब, हालत गंभीर

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2019, 6:01 PM IST
यूपी में लेखपाल ने भाई के साथ मिलकर 2 बहन और चाची पर फेका तेजाब, हालत गंभीर
घटना उत्तर प्रदेश के भदोही की है.

आधी रात को मां (Mother) अपनी दो बेटियों (Daughter) के साथ सो रही थीं तभी विमलेश और संदीप तेजाब (Acid Attack) लेकर पहुंचे और तीनों पर डाल दिया.

  • Share this:
भदोही. भदोही (Bhadohi) जिले की ज्ञानपुर तहसील में तैनात एक लेखपाल (Lekhpal) और उसके भाई (Brother) ने मामूली विवाद में एक महिला और उसकी दो बेटियों पर कथित रूप से तेजाब (Acid) से हमला (Attack) कर दिया. तीनों को सोमवार को गंभीर हालत में वाराणसी (Varanasi) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके में नई बाजार चौकी के अंतर्गत परगासपुर निवासी और ज्ञानपुर तहसील में तैनात लेखपाल विमलेश तथा उसके भाई संदीप का अपनी चाची शीला देवी (45) और उसकी बेटियों ज्योति (20) और आरती (18) से रविवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद आधी रात को जब वे सो रही थीं तभी विमलेश और संदीप तेजाब लेकर पहुंचे और तीनों पर डाल दिया.

सूत्रों ने बताया कि तीनों को यहां महाराजा बलवंत सिंह सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से गंभीर हालत में झुलसी मां और दोनों बेटियों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि लेखपाल विमलेश के निलम्‍बन की कार्यवाही की जा रही है. उन्होंने बताया शीला देवी के पति लाल बहादुर की तहरीर पर मामला दर्ज कर लेखपाल विमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि फरार संदीप को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

कल्याण सिंह बोले- अब अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर, बड़े स्तर पर होगा विकास

मेरठ: साढ़े 3 फीट के वीरू को 55 की उम्र में है 'बसंती' की तलाश...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...