भदोही में कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन अलर्ट, दो अस्पतालों में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड
Bhadohi News in Hindi

भदोही में कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन अलर्ट, दो अस्पतालों में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड
तैयारियों का जायजा लेते जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद .

जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद (DM Rajendra Prasad) ने जनपद के लोगों से अपील की है कि वह कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतें. उन्होंने सभी नगर पालिका और नगर पंचायतों को भी निर्देश जारी किया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए बड़े होल्डिंग बैनर के माध्यम से लोगों को जागरूक करें.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जिला प्रशासन काफी सतर्क है. जिले के दो अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड (Isolation ward) बनाये गए हैं, जिसमें 36 बेड की व्यवस्था की गई है. जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद (DM Rajendra Prasad) ने इस बाबत कलेक्ट्रेट में एक बैठक की जिसमें तमाम दिशा- निर्देश देते हुए अधिकारियों से कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए प्रचार प्रसार तेजी से किया जाए. डीएम ने जिला अस्पताल और महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण भी किया.

जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने जनपद के लोगों से अपील की है कि वह कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतें. उन्होंने सभी नगर पालिका और नगर पंचायतों को भी निर्देश जारी किया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए बड़े होल्डिंग बैनर के माध्यम से लोगों को जागरूक करें और क्षेत्रों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें. जिलाधिकारी ने अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर आइसोलेशन वार्ड की स्थिति को भी जाना.

वायरस को लेकर कंट्रोल रूम का गठन किया है
स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस को लेकर कंट्रोल रूम का गठन किया है. इस कंट्रोल रूम के मोबाइल नम्बर 9415444158 तथा 9651802023 है. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से होटल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने एक बैठक की है और होटल संचालकों को निर्देश दिए हैं कि उनकी होटल में अगर कोई बाहरी व्यक्ति आता है तो वह इसकी सूचना तत्काल कंट्रोल रूम को दें. साथ ही बाहरी व्यक्तियों से संबंधित पूरी डिटेल अपने रजिस्टर में अंकित करें. जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है.
(रिपोर्ट- दिनेश पटेल)



ये भी पढ़ें- 

मास्क, सैनिटाइज़र के साथ धरने पर बैठे हैं जनरल-ओबीसी कर्मचारी

चार धाम यात्राः पड़ सकता है Coronavirus का असर? पर्यटन कारोबारियों को चिंता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading