लाइव टीवी

ब्वाॅयफ्रेंड से बात करने से रोका तो नाराज बेटी ने मां की कर दी हत्या
Bhadohi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 29, 2019, 10:18 PM IST

26 तारीख को दोनों घर से भीटी बाजार जाने के लिए निकले थे. रास्ते में दोनों का विवाद हो गया और सुनसान इलाके में आरोपी बेटी ने अपनी मां का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
भदोही जिले में महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. महिला की हत्या उसी की बेटी ने ही गला दबाकर किया था. आरोपी बेटी अपनी मां द्वारा प्रेमी से फोन पर बात नहीं करने देने से नाराज थी. दरअसल मामला जिले के ऊंज थाना क्षेत्र का है. जहां बीते 26 जून को ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी कि सुनसान इलाके में एक महिला का शव पड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस की पूछताछ में बेटी पर गया शक

मृतक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला की मृतक मैना देवी की गला दबाकर हत्या की गई है. जिसके बाद पुलिस ने नए सिरे से इस मामले की तहकीकात शुरू की. ग्रामीणों और मृतक महिला के परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को मृतक की बेटी मंजू पर शक हुआ. पुलिस ने सर्वलांस के जरिए बेटी पर अपनी जांच केंद्रित कर आगे बढ़ाई.





 

बेटी ने अपना जुर्म कबूला

तमाम साक्ष्य एकत्र करने के बाद जब पुलिस ने मृतक की बेटी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो बेटी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. हत्या की वजह ने सभी को चौंका दिया. आरोपी बेटी अपने प्रेमी से फोन पर बात करती थी, जिसका विरोध उसकी मां कर रही थी.

सड़क पर गला दबाकर की हत्या

26 तारीख को दोनों घर से भीटी बाजार जाने के लिए निकले थे. रास्ते में दोनों का विवाद हो गया और सुनसान इलाके में आरोपी बेटी ने अपनी मां का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और वापस अपने घर आ गई. पुलिस के मुताबिक बेटी ने करीब 20 मिनट तक अपनी मां का गला दबाये रखा. मां की मौत होने के बाद किसी को शक न हो इसलिए बेटी अपने घर वापस आ गई थी .

(रिपोर्ट-दिनेश पटेल)

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 9:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,095

     
  • कुल केस

    5,734

     
  • ठीक हुए

    472

     
  • मृत्यु

    166

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,099,679

     
  • कुल केस

    1,518,773

    +813
  • ठीक हुए

    330,589

     
  • मृत्यु

    88,505

    +50
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर