भदोही: बाहुबली MLA विजय मिश्रा के सभी शस्‍त्र लाइसेंस होंगे निरस्‍त, पुलिस ने DM को भेजी रिपोर्ट
Bhadohi News in Hindi

भदोही: बाहुबली MLA विजय मिश्रा के सभी शस्‍त्र लाइसेंस होंगे निरस्‍त, पुलिस ने DM को भेजी रिपोर्ट
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा इन दिनों चित्रकूट की जेल में कैद हैं. (फाइल फोटो)

एमएलए विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के साथ-साथ उनके परिवार के नाम पर जारी सभी शस्‍त्र लाइसेंस (Arms License) को निरस्‍त करने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है.

  • Share this:
भदोही. बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) और उनके परिजनों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. विधायक विजय मिश्रा इन दिनों चित्रकूट (Chitrakoot) जेल में कैद हैं और उनकी पत्नी और बेटा फरार चल रहे है. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं अब विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी और बेटे के नाम जारी शस्त्र लाइसेंसों (Arms License) के निरस्तीकरण के लिए पुलिस ने जिला मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट भेज दी है. उल्‍लेखनीय है कि बाहुबली विधायक एवं उनके परिवार के नाम पर कुल 7 शस्‍त्र लाइसेंस हैं.

पुलिस के अनुसार, बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के पास एक राइफल और एक पिस्टल है. विधायक की पत्नी रामलली मिश्रा, जो वर्तमान में मिर्जापुर - सोनभद्र से एमएलसी हैं, उनके पास एक डबल बैरल बंदूक, एक रिवाल्वर तथा एक राइफल है. वहीं, विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा के पास एक रिवाल्वर और एक राइफल है. तीनों के पास कुल 7 लाइसेंसी शस्त्र हैं. बीते दिनों दर्ज हुए मुकदमे के मद्देनजर गोपीगंज पुलिस के द्वारा उनके लाइसेंसी शस्त्रों के निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट जिला मजिस्ट्रेट भदोही को भेजी गई है.

इसलिए रद्द होंगे शस्‍त्र लाइसेंस
पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर अपराधिक मुकदमा दर्ज है. लिहाजा, शस्त्रों के दुरुपयोग होने की संभावना के चलते लाइसेंसों के निरस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू की गई. प्रक्रिया के तहत, एक रिपोर्ट जिला मजिस्‍ट्रेट को सौंपी गई है. अब इस रिपोर्ट पर आगे का फैसला जिला मजिस्‍ट्रेट लेंगे.
विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार ने दर्ज कराया था मुकदमा


ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी की टिकट पर चुनाव जीते विधायक विजय मिश्रा के एक रिश्तेदार ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर गोपीगंज कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें, मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद, विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वहीं, इस प्रकरण में उनकी पत्नी और बेटे फरार चल रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज