होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को MP पुलिस ने लिया हिरासत में, कहा था- ब्राह्मण हूं, एनकाउंटर हो जाएगा

UP: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को MP पुलिस ने लिया हिरासत में, कहा था- ब्राह्मण हूं, एनकाउंटर हो जाएगा

विजय मिश्रा 14 अगस्त को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार होने के बाद से जेल में हैं.  (फाइल फोटो)

विजय मिश्रा 14 अगस्त को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार होने के बाद से जेल में हैं. (फाइल फोटो)

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की ...अधिक पढ़ें

    भदोही. उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने आगर मालवा जिले से हिरासत में ले लिया है. भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने ये कार्रवाई की है. मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है.

    एसपी ने बताया कि विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था. बता दें कि वर्ष 2017 विधाानसभा चुनाव में निषाद पार्टी की टिकट पर विजय मिश्र ने चुनाव जीता था.

    जान को खतरा बताते हुए जारी किया था वीडियो
    बता दें एक दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था. विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है. विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है. हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है.

    विधायक ने जिला पंचायत चुनाव को बताया अहम मुद्दा
    बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर विजय मिश्रा चौथी बार विधायक बने हैं. इसके पहले तीन बार वह सपा से चुनाव जीत चुके हैं. बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था. शिकायतकर्ता ने जबरन घर और उनकी फर्म पर कब्ज़ा करने समेत कई आरोप लगाए थे. विधायक ने जारी किए वीडियो में पुलिस पर भी फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है.

    " isDesktop="true" id="3203828" >

    पुलिस ने कहा- निराधार है बयान
    विधायक विजय मिश्रा द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोपों पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि विधायक विजय मिश्रा द्वारा गलत आरोप लगाए गए हैं. पुलिस उन्हें टारगेट करके कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. विधायक के एक रिश्तेदार ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    इनपुट: दिनेश पटेल

    Tags: Agar malwa news, Bhadohi, MP Police, Up crime news, UP police, Uttarpradesh news, Yogi government

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें