भदोही: 2 दिन से लापता नाबालिग लड़की की नदी में मिली जली हुई लाश, परिजनों ने जताई रेप कर हत्या की आशंका
Bhadohi News in Hindi

भदोही: 2 दिन से लापता नाबालिग लड़की की नदी में मिली जली हुई लाश, परिजनों ने जताई रेप कर हत्या की आशंका
भदोही में 2 दिनों से लापता नाबालिग लड़की का शव मिला है.

भदोही (Bhadohi) के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि नाबालिग की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. मामले में 4 टीमों का गठन किया गया है. जहां तक परिजनों का रेप (Rape) कर हत्या करने के आरोप की बात है तो पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेगा.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में 2 दिन पहले खेत से अचानक लापता हुई नाबालिग लड़की का शव (Deadbody) नदी के किनारे मिला है. जली हुई अवस्था में शव मिला है. पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की की हत्या की गई है, वहीं मृतिका के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

17 अगस्त को लापता हुई थी लड़की

भदोही कोतवाली इलाके में बीती 17 अगस्त को खेत में एक 17 साल की लड़की अचानक लापता हो गई थी. मामले में भदोही कोतवाली में पुलिस ने धारा 363 के तहत केस दर्ज किया था और लड़की को खोजा जा रहा था. आज गुरुवार को भदोही कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा के पास लड़की का शव मिला. देखने से पता चला है कि निर्मम तरीके से नाबालिग की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया. जली हुई अवस्था में लड़की का शव पुलिस ने नदी से बरामद किया.



नाबालिग की निर्मम तरीके से की गई हत्या: एसपी
पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि नाबालिग की निर्मम तरीके से हत्या की गई है और पुलिस हर पहलू पर इस मामले में गहनता से जांच कर रही है. परिजनों द्वारा रेप के बाद हत्या की जो बात कही जा रही है उसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा. क्राइम ब्रांच समेत 4 टीमों का गठन मामले की जांच पड़ताल के लिए किया गया है.

मृतिका के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की जाहिर की आशंका

बीते 2 दिनों पहले अचानक गायब हुई 17 साल की लड़की को परिजनों द्वारा लगातार खोजा जा रहा था. आज जब नदी में शव मिला तो परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटों परिजन डटे रहे. मृतिका के परिजनों का कहना है कि पास के ही एक ईट भट्टे के संचालक द्वारा नाबालिग लड़की से रेप किया गया है और उसके बाद तेजाब डालकर उसकी हत्या की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज