Home /News /uttar-pradesh /

Bhadohi : आग लगने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से झुलसे

Bhadohi : आग लगने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से झुलसे

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग. एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग. एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Short Circuit : जिस समय हादसा हुआ, उस समय घर की तीसरी मंजिल पर टिन के शेड में सभी लोग सो रहे थे. इस हादसे में असलम (65) और उनकी पत्नी शकीला सिद्दीकी (62) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान असलम की 10 वर्षीय पोती ताशकिया की मौत हो गई. इस हादसे में बुरी तरह झुलसी तसलीम (12) और रौनक (20) की हालत गंभी बनी हुई है. उनका इलाज चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भदोही. भदोही में आज तड़के एक घर में लगी आग से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग बुरी तरह झुलस गए. बताया जा रहा है कि यह हादसा शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ. बुरी तरह से झुलसी दोनों लड़कियों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

यह हादसा भदोही जिले के गोपीगंज के वॉर्ड नंबर 16 में हुआ है. गुरुवार सुबह लगी आग पर जब काबू पाया जाता, तब तक मोहम्मद असलम का परिवार बुरी तरह इसकी चपेट में आ गया था. इस मकान की तीसरी पंजिल पर टिन के शेड लगे हैं. जिस समय हादसा हुआ, उस समय घर की तीसरी मंजिल पर टिन के शेड में सभी लोग सो रहे थे. इस हादसे में असलम (65) और उनकी पत्नी शकीला सिद्दीकी (62) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान असलम के घर की अलवीरा (12) की मौत हो गई. इस हादसे में बुरी तरह झुलसी तसलीम (12) और रौनक (20) की हालत गंभी बनी हुई है. उनका इलाज चल रहा है.

इन्हें भी पढ़ें :
Diwali 2021: प्रियंका गांधी की वजह से मजदूर की बेटी करेगी अंधकार से प्रकाश की ओर यात्रा, जानें माजरा
इटावा: इंस्पेक्टर पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

अधिकारियों ने लिया घटनास्थल का जायजा

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार और ज्ञानपुर के अंचल अधिकारी अशोक कुमार सिंह घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे. उन्होंने राहत कार्य का जायजा लिया है.

Tags: Bhadohi News, Died, Fire

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर