Home /News /uttar-pradesh /

भदोही: दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया किशोर गहरे पानी में डूबा, शव की तलाश जारी

भदोही: दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया किशोर गहरे पानी में डूबा, शव की तलाश जारी

इस किशोर की उम्र 14 सात बताई जा रही है.

इस किशोर की उम्र 14 सात बताई जा रही है.

भदोही (Bhadohi) जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के डेरवा गंगा घाट पर अपने तीन दोस्तों के साथ नहाने के लिए गया एक किशोर गंगा नदी (Ganga River) में डूब गया है. जानकारी मिल रही है कि किशोर इस दौरान गहरे पानी में चला गया.

भदोही. भदोही (Bhadohi) जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के डेरवा गंगा घाट पर अपने तीन दोस्तों के साथ नहाने के लिए गया एक किशोर गंगा नदी (Ganga River) में डूब गया है. जानकारी मिल रही है कि किशोर इस दौरान गहरे पानी में चला गया. ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस किशोर की तलाश करने में जुटी हुई है. इस किशोर की उम्र 14 साल बताई जा रही है. सुनील विश्वकर्मा नामक यह किशोर डेरवा वासीपुर गांव का रहने वाला है. इस किशोर के पिता का नाम राधेश्याम विश्वकर्मा है.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया. इसके बाद आनन-फानन में किशोर के परिजन और बड़ी संख्या में गांव के लोग गंगा घाट पर पहुंच गए. इसकी सूचना गोपीगंज कोतवाली पुलिस को भी दी गई. अभी गंगा घाट पर पुलिसकर्मी और स्थानीय ग्रामीण मौजूद हैं. स्थानीय गोताखोंरों की मदद से किशोर की तलाश की जा रही है.

परिजनों के नहीं थम रहे आंसू
किशोर के डूबने की खबर मिलने के बाद से ही उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं दूसरी तरफ स्थानीय गोताखोर किशोर को खोजने के प्रयास में जुटे हैं. कई स्थानीय गोताखोर घटनास्थल से लेकर गंगा में काफी आगे तक डूबे किशोर को तलाशने में जुटे हुए है. बताया जा रहा है कि गंगा में अभी बहाव तेज है और पानी काफी गहराई तक है. इस कारण किशोर को खोजने में दिक्कतें आ रही है.



ये भी पढ़ें: 

COVID 19: विवाद सुलझाने गई थी पुलिस, छत पर खड़े लोगों ने थूंका



प्रयागराज: कोरोना के खिलाफ जंग में रेलवे की 130 आइसोलेशन कोच तैयार, मॉक ड्रिल

Tags: Bhadohi, Ganga river, UP news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर