लाइव टीवी
Elec-widget

भदोही: NH-2 पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज से लोहे की प्लेट नीचे से गुजर रही कार पर गिरी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2019, 5:20 PM IST
भदोही: NH-2 पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज से लोहे की प्लेट नीचे से गुजर रही कार पर गिरी
भदोही के गोपीगंज इलाके में निर्माणाधीन पुल से लोहे की प्लेट गिरने से क्षतिग्रस्त कार

कार सवार रघुनाथ प्रसाद बिंद के मुताबिक जब कार पर लोहे की प्लेट गिरी तो कार की छत धंस गई और सामने का शीशा चकनाचूर हो गया जिस वजह से ड्राइवर समेत कार में बैठे सभी लोग घबरा गए. गोपीगंज नगर में NH-2 पर ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में भारी लापरवाही के चलते ये घटना हुई...

  • Share this:
भदोही. जनपद के गोपीगंज हाइवे पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज कर्मचारियों की लापरवाही के चलते नीचे से गुजर रही कार पर लोहे की भारी प्लेट जा गिरी जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि कार में सवार लोग इस हादसे में बाल-बाल बच गए. हाइवे पर जहां यह हादसा हुआ वहां पर कार्य के दौरान नीचे बैरिकेटिंग भी नहीं की गई थी. दुर्घटना के शिकार लोगों ने इस मामले पर जब वहां मौजूद कर्मचारियों से इस लापरवाही को लेकर बात करनी चाही तो उन्होंने उनसे बात करने से भी इंकार कर दिया.

बड़ी लापरवाही
बता दें कि गोपीगंज नगर में NH-2 पर ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है. जहां भारी लापरवाही सामने आई है. नियमानुसार ओवरब्रिज पर कार्य के दौरान उसके नीचे से गुजरने वाली सड़क पर बैरिकेटिंग की जाती है जिससे कोई वाहन वहां से न निकल सके. लेकिन गोपीगंज में ऐसा नहीं किया जा रहा है जिस वजह से ऐसा हादसा सामने आया. दुर्घटना की शिकार टवेरा गाड़ी से रघुनाथ प्रसाद बिंद अपने परिवार के साथ प्रयागराज की तरफ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी निर्माणाधीन ओवरब्रिज के ऊपर से करीब 25 किलो वजनी लोहे की एक प्लेट कार पर गिर गई जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

टल गया हादसा

क्षतिग्रस्त कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की चलती कार पर जब यह लोहे की प्लेट गिरी तो लोग इस हादसे में किस तरह बचे होंगे. इस मामले की शिकायत पीड़ित ने कोतवाली में दर्ज कराई है. कार सवार रघुनाथ प्रसाद बिंद के मुताबिक जब कार पर लोहे की प्लेट गिरी तो कार की छत धंस गई और सामने का शीशा चकनाचूर हो गया जिस वजह से ड्राइवर समेत कार में बैठे सभी लोग घबरा गए. ड्राइवर ने बड़ी सूझबूझ से कार पर कंट्रोल किया जिससे बड़ा हादसा टल गया. रघुनाथ प्रसाद के मुताबिक मौके पर मौजूद कर्मचारियों से उन्होंने बात करनी चाही तो उन्होंने उलटे उन्हें ही वहां से चले जाने को कहा.

ये भी पढ़ें - प्रदूषण का असर: संगम तट पर प्रवासी पक्षियों की संख्या में गिरावट, पर्यटक निराश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...