भदोही: बीजेपी नेता की कोरोना से मौत, विधायक ने इलाज में लापरवाही को लेकर सीएम को लिखा पत्र

बीजेपी नेता की मौत पर विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

बीजेपी नेता की मौत पर विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Bhadohi Corona News: बीजेपी विधायक ने अस्पताल में तैनात डॉक्टर आशुतोष पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ठीक तरीके से व्यवहार भी नहीं किया और गलत तरीके से बातें कीं.

  • Share this:
भदोही. उत्‍तर प्रदेश के भदोही जनपद में बीजेपी (BJP) के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्या का निधन हो गया है. वह कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) थे. परिजनों ने बीजेपी विधायक दीनानाथ भास्कर (MLA Deenanath Bhaskar) से शिकायत की है कि अस्पताल में कई बार कहने के बाद भी मरीज को न तो आईसीयू में ले गए और न रेमडेसिविर इंजेक्शन दिया गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक दीनानाथ भास्कर ने मुख्यमंत्री को मामले की जांच कराने को लेकर पत्र भेजा है. उन्होंने सीएम से अनुरोध किया है कि मामले की जांच कराई जाए.

विधायक दीनानाथ भास्कर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जो पत्र भेजा है, उसके मुताबिक उन्होंने कहा है कि बीजेपी के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्या को 22 अप्रैल को महाराजा बलवंत सिंह L2 चिकित्सालय भदोही में भर्ती कराया गया था. 27 अप्रैल को उनकी मृत्यु हो गई. मौत के बाद वह मृतक के परिजनों के घर गए तो उनके बच्चों ने बताया कि जब उनके पिता की तबीयत अधिक बिगड़ने लगी तो उन्होंने कई बार आईसीयू में ले जाने और इंजेक्शन की मांग की, लेकिन वहां पर मौजूद डॉक्टर ने उनकी एक भी नहीं सुनी. साथ ही उन्होंने वहां पर तैनात डॉक्टर आशुतोष पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ठीक तरीके से व्यवहार भी नहीं किया और गलत तरीके से बातें की हैं.

CMO ने कही जांच की बात

इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए भदोही जनपद की औराई विधानसभा से भाजपा के विधायक दीनानाथ भास्कर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा है और इसके माध्यम से मांग की है कि जिला महामंत्री के इलाज की फाइल के अनुसार तथा उनके परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच कराई जाए. इस प्रकरण में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर लक्ष्मी सिंह ने मामले में जांच की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज