लाइव टीवी

भदोही: कोर्ट ने दिया बीजेपी विधायक समेत आठ पर केस दर्ज करने का आदेश

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2019, 3:51 PM IST
भदोही: कोर्ट ने दिया बीजेपी विधायक समेत आठ पर केस दर्ज करने का आदेश
भदोही में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत ने बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी, ब्लाक प्रमुख अनिरुद्ध तिवारी समेत 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

इन सभी पर सुरियावां ब्लॉक परिसर से 28 पेड़ काटकर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है. आरोप लगाया गया है कि इन लोगों ने मिलकर 12 लाख के पेड़ों की बैक डेट में 55 हजार में नीलाम कर दिया.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) की न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत ने बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी (BJP MLA Ravindra Nath Tripathi), ब्लाक प्रमुख अनिरुद्ध तिवारी समेत आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है. इन सभी पर सुरियावां ब्लॉक परिसर से 28 पेड़ काटकर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है.

आरोप लगाया गया है कि इन लोगों ने मिलकर 12 लाख रुपये मूल्य के पेड़ों को बैक डेट में 55 हजार में नीलाम कर दिया. मामले की सुनवाई करते हुए न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत ने सभी 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए हैं.

(खबर की विस्तृत जानकारी का इंतजार है)

(रिपोर्ट: दिनेश पटेल)

ये भी पढ़ें:

UP उपचुनाव में बसपा के 6 और कांग्रेस के 7 प्रत्याशियों की जमानत जब्त

इस दिवाली उल्लुओं की जान पर फिर आई आफत, 20-30 लाख रुपए में बेच रहे तस्कर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...