भदोही: ग्राम विकास अधिकारी समेत 2 के खिलाफ गैंगरेप का आरोप, FIR
Bhadohi News in Hindi

भदोही: ग्राम विकास अधिकारी समेत 2 के खिलाफ गैंगरेप का आरोप, FIR
भदोही में सरकारी आवास दिलाने के नाम पर एक महिला से गैंगरेप किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला की शिकायत के आधार पर भदोही पुलिस (Bhadohi Police) ने ग्राम विकास अधिकारी सहित 2 के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. सुरियावां थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जनपद के अभोली विकास खण्ड में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी (Village Development Officer) और उसके एक साथी पर एक महिला ने गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर उसको ग्राम विकास अधिकारी और उसका एक साथी गांव के एक स्कूल में लेकर गया, जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है.

सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए

सुरियावा थाना इलाके की रहने वाली महिला ने थाने में जाकर इस बाबत पुलिस को तहरीर दी थी. महिला ने ग्राम विकास अधिकारी और उसके एक साथी पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित महिला की तहरीर के मुताबिक वह अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में अभोली विकास खण्ड में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी व उसका एक साथी महिला को मिला और सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर उसको गांव के स्कूल में अंगूठा लगाने की बात कहकर अपने साथ लेकर गए.



पुलिस ने केस दर्ज किया
आरोप है कि स्कूल में दोनों ने पहले शराब पी और शराब पीने के बाद महिला के साथ जबरन बलात्कार किया गया. महिला ने अप्राकृतिक दुष्कर्म का भी आरोप दोनो पर लगाया है. महिला की तहरीर पर सुरियावां थाना में पुलिस ने धारा 376 डी, 377 और 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस बाबत सुरियावां थाना के थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज