बाहुबली MLA विजय मिश्रा ट्रांजिट रिमांड पर लाए जा रहे भदोही, सरकार पर लगाया ये आरोप
Bhadohi News in Hindi

बाहुबली MLA विजय मिश्रा ट्रांजिट रिमांड पर लाए जा रहे भदोही, सरकार पर लगाया ये आरोप
ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा काे लेकर मध्य प्रदेश से रवाना हो गई है यूपी पुलिस

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह (SP Ram Badan Singh) ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार शाम तक भदोही पुलिस की टीम यहां पहुंच सकती है. उसके बाद विधायक विजय मिश्र (Vijay Mishra) को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 8:45 AM IST
  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जनपद के ज्ञानपुर (Gyanpur) विधानसभा क्षेत्र से विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर मालवा जिले से गिरफ्तार करने के बाद यूपी पुलिस उन्हें लेकर भदोही आ रही है.  शनिवार को रवाना हुई पुलिस रात में झांसी में विश्राम किया और रविवार शाम तक वे यहां पहुंच सकते हैं. भदोही पहुंचने पर विधायक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार शाम तक भदोही पुलिस की टीम यहां पहुंच सकती है. उसके बाद विधायक विजय मिश्र को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सरकार पर लगाया ये आरोप

उधर गिरफ्तारी के बाद बाहुबली विधायक ने कहा कि सभी आरोप गलत हैं और एक जाति विशेष से होने की वजह से उन्हें टारगेट किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में मीडिया से बात करते हुए विधायक विजय मिश्रा ने अपनी जान को खतरा बताया. उन्होंने कहा कि उनके राजनैतिक प्रतिद्वंदी उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हवा से, पानी से, बिजली से, एक्सीडेंट से या फिर अपराधी द्वारा उनकी हत्या करवाई जा सकती है. कहीं से भी अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी यूपी सरकार की होगी. उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत उन्हें मारने की तैयारी की जा रही है. सरकार पर आरोप लगाते हुए विजय मिश्रा ने कहा, 'राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने मेरी मदद ली लेकिन जाति विशेष के लोगों के कहने पर मेरा और मेरे परिवार के लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है."



बेटी कर चुकी हैं सही सलामत लाने की मांग
इस बीच विजय मिश्रा की अधिवक्ता बेटी ने भी भदोही में वीडियो जारी कर कहा कि उनके पिता को सही-सलामत ले आए और विकास दुबे जैसा एनकाउंटर न किया जाए.

रिश्तेदार द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में कार्रवाई

भदोही जनपद की गोपीगंज कोतवाली में बीती 4 अगस्त को विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी राम लली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर मुकदमा दर्ज कराया था. भदोही पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश के आगर में विधायक को वहां की पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद सीओ के नेतृत्व में भदोही की एक पुलिस टीम विधायक को लेने मध्य प्रदेश पहुंची थी.

बता दें कि विधायक के एक रिश्तेदार ने बीती 4 अगस्त को गोपीगंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी राम लली मिश्रा और बेटे विष्णुु मिश्रा पर मुकदमाा दर्ज कराया था. पुलिस ने धारा  323, 506, 449, 347 ,387 के तहत केस दर्ज किया था. जिस मामले में उनको हिरासत में लिया गया था और अब पुलिस उनको भदोही लेकर आ रही है यहां पर उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज