भदोही: प्रयागराज-वाराणसी हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक में लगी भीषण आग

मध्यप्रदेश से दाल लादकर वाराणसी आ रहे ट्रक में हाईवे पर आग लग गई.

भदोही (Bhadohi): गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के छतमी इलाके में गुरुवार की भोर का यह पूरा मामला है. अशोकनगर, मध्य प्रदेश से ट्रक में मसूर दाल लादकर वाराणसी भेजा जा रहा था.

  • Share this:
भदोही. प्रयागराज-वाराणसी हाईवे (Prayagraj-Varanasi Highway) से जा रहे एक ट्रक में भीषण आग लग गई. आग की लपटों से जब ट्रक का पिछला हिस्सा घिर गया, तब ट्रक चालक को इसकी जानकारी हुई. उसने ट्रक रोककर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची दमकल की 2 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया है. इस हादसे में ट्रक चालक और खलासी बाल-बाल बचे हैं.

मध्य प्रदेश से मसूर दाल लादकर वाराणसी की जा रहा था ट्रक

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के छतमी इलाके में गुरुवार की भोर का यह पूरा मामला है. अशोकनगर, मध्य प्रदेश से ट्रक में मसूर दाल लादकर वाराणसी भेजा जा रहा था. बताया जा रहा है कि सुबह के समय और लॉकडाउन की वजह से हाईवे पर वाहनों की संख्या बहुत कम थी. ऐसे में ट्रक चालक तेज रफ्तार से ट्रक को लेकर जा रहा था. इसी बीच ट्रक का पिछला टायर फट गया और सड़क पर चक्के के रिम के घर्षण होने की वजह से ट्रक में आग लग गई. ट्रक में आग लगने की भनक न तो चालक को लगी न ही खलासी को. जब ट्रक के पिछले हिस्से में भीषण आग लग गई, तब ट्रक चालक और खलासी को इसका पता चला.

आग बुझाने में ग्रामीणों ने भी की फायर ब्रिगेड की मदद

उन्होंने उसने हाईवे पर बने एक अंडरपास पर ट्रक को रोक दिया और सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने दमकल कर्मियों को जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर दमकल की दो गाड़िया पहुंची और दमकल कर्मियों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने भी आग पर काबू पाने के लिए मदद की. कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया है. गनीमत थी कि आग कि लपटों की वजह से ट्रक का डीजल टैंक नहीं फटा. नही तो बड़ा हादसा हो सकता था. हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी सुरक्षित हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:

News 18 की खबर का असर: मेरठ मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन पाइपलाइन का टेंडर निरस्त

'मुल्क' से जुड़ा है ऋषि कपूर और यूपी का नाता, इन शहरों में हुई थी शूटिंग

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.