भदोही: बीजेपी के पूर्व MLA पूर्णमासी पंकज का निधन, दो दिन पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

बीजेपी के पूर्व विधायक पूर्णमासी पंकज का निधन

बीजेपी के पूर्व विधायक पूर्णमासी पंकज का निधन

Bhadohi News: भदोही जनपद के रहने वाले 68 वर्षीय पूर्णमासी पंकज की गिनती उन नेताओं में होती थी जो बहुत ही सरल स्वभाव और साधारण तरीके से जीवन जीने वाले व्यक्ति थे.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पूर्व विधायक व बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्णमासी पंकज का बुधवार को निधन हो गया. दो दिन पहले ही वह कोरोना संक्रमित हुए थे. बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनका निधन हो गया. पूर्व विधायक के निधन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं में शोक की लहर है.

भदोही जनपद के रहने वाले 68 वर्षीय पूर्णमासी पंकज की गिनती उन नेताओं में होती थी जो बहुत ही सरल स्वभाव और साधारण तरीके से जीवन जीने वाले व्यक्ति थे. वह एक ऐसे नेता थे जो अपने खेतों में खुद अपने हाथों से काम करते थे. पूर्णमासी पंकज 1991 और 1996 में भदोही विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े और उनको जीत मिली थी. इस समय वह बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी समिति में सदस्य थे और इतनी उम्र के बाद भी पार्टी के द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियों का निर्वहन उनके द्वारा किया जाता रहा था.

बीजेपी के जिला अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव ने बताया कि दोपहर में करीब दो बजे अचानक पूर्णमासी पंकज की तबीयत खराब हो गई और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई. दो दिन पूर्व पूर्णमासी पंकज ने अपनी कोविड-19 की जांच कराई थी, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए थे. पूर्णमासी पंकज के निधन की सूचना के बाद पार्टी के तमाम नेताओं ने गहरा दुख प्रकट किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज