अपना शहर चुनें

States

Bhadohi News: तेज रफ्तार एम्बुलेंस खड़े ट्रक से टकराई, हादसे में पांच की मौत

भदोही सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत
भदोही सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

Bhadohi Road Accident: जानकारी के मुताबिक सभी मृतक पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर एंबुलेंस से चित्तौड़गढ़ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगने की वजह से यह हादसा हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 9:29 AM IST
  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जनपद में मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अमवा गांव के पास हाईवे पर उस वक्त हुआ जब तेज रफ़्तार एम्बुलेंस खड़े ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में एम्बुलेंस सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक सभी मृतक पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर एंबुलेंस से चित्तौड़गढ़ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगने की वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक विपिन पाल सिंह आसनसोल में एक कंपनी में काम करता था, जहां उसकी मौत हो गई थी. विपिन के शव को लेकर उसका भाई नवनीत और दो अन्य लोग जो उनके दोस्त थे, जिनके नाम राजवीर और राकेश हैं, एंबुलेंस से आसनसोल से चित्तौड़गढ़ जा रहे थे. अमवा गांव के पास खड़े ट्रक में एंबुलेंस की टक्कर हुई, जिसमें नवनीत, राजवीर, राकेश और एंबुलेंस के दो ड्राइवरों की मौत हो गई. एंबुलेंस के दोनों ड्राइवरों की अभी पहचान नहीं हो सकी है. इन पांचों लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को एंबुलेंस से निकाला. परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. परिजन भदोही के लिए निकले है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज