भदोही: पंचायत चुनाव में बगावत करने वाले बीजेपी MLA के भाई ,भतीजे समेत 11 पार्टी से निष्कासित

बीजेपी ने 11 बागियों को दिखाया बाहर का रास्ता

बीजेपी ने 11 बागियों को दिखाया बाहर का रास्ता

Bhadohi Panchayat Chunav 2021: भदोही जनपद में जिला पंचायत की कुर्सी की लड़ाई इतनी तेज हो गई है कि भारतीय जनता पार्टी के 11 कार्यकर्ता पार्टी के प्रत्याशियों के सामने ही बगावत कर चुनाव लड़ रहे हैं. इन 11 लोगों में तीन ऐसे लोग हैं जो भदोही विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के परिवार के हैं.

  • Share this:
भदोही. बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी (BJP MLA Ravindranath Tripathi) के भाई और दो भतीजे समेत पार्टी ने 11 कार्यकर्ताओं को 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है. यह सभी 11 लोग जिला पंचायत चुनाव (Zila Panchayat Chunav) में पार्टी के प्रत्याशियों के सामने बगावत कर चुनाव लड़ रहे हैं, जिस पर यह कार्रवाई की गई है. इससे पहले गाजियाबाद, अयोध्या और जौनपुर में भी पार्टी ने बागियों को बाहर का रास्ता दिखाया है.

भदोही जनपद में जिला पंचायत की कुर्सी की लड़ाई इतनी तेज हो गई है कि भारतीय जनता पार्टी के 11 कार्यकर्ता पार्टी के प्रत्याशियों के सामने ही बगावत कर चुनाव लड़ रहे हैं. इन 11 लोगों में तीन ऐसे लोग हैं जो भदोही विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के परिवार के हैं. इन सभी 11 लोगों पर कार्रवाई के लिए बीजेपी जिला अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव ने काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखा था. बीजेपी जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव ने कहा कि इन सभी 11 लोगों पर पार्टी ने कार्रवाई करते हुए इन्हें 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

इन 11 लोगो पर पार्टी ने की कार्रवाई

आपको बता दे कि भदोही से बीजेपी के विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भाई अनुरूद्ध त्रिपाठी, उनके भतीजे चंद्र भूषण त्रिपाठी और सचिन त्रिपाठी, जिला पंचायत के तीन अलग-अलग भागों से पार्टी के प्रत्याशी के सामने ही चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि इन तीनों लोगों के चुनाव लड़ने पर विधायक पहले कह चुके हैं कि उनका इन तीनों व्यक्तियों से कोई वास्ता नहीं है. उनके परिवार के इन तीनों लोगों का व्यापार भी अलग है और वह है इनसे अलग हैं. वहीं विधायक के परिवार के तीन लोगों के अलावा विभूति तिवारी, कृष्णा सिंह ,विकास तिवारी ,विपिन दुबे, पप्पू सोनकर, राजन यादव ,राजेंद्र पाल बघेल, शरद चंद्र पांडे पर पार्टी ने कार्रवाई की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज