भदोही: BJP विधायक समेत परिवार के 6 लोगों पर महिला से रेप का आरोप, केस दर्ज
Bhadohi News in Hindi

भदोही: BJP विधायक समेत परिवार के 6 लोगों पर महिला से रेप का आरोप, केस दर्ज
भाजपा विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी पर लगा रेप का आरोप

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसे मुंबई (Mumbai) से भदोही बुलाया गया और यहां होटल में उसके साथ विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी सहित उनके परिवार के छह लोगों ने रेप (Rape) किया था. पीड़िता की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376 D, 313, 504, 506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) में बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी (BJP MLA Ravindranath Tripathi) सहित उनके परिवार के छह लोगों पर रेप (Rape) का आरोप लगा है. रेप का ये आरोप एक विधवा महिला ने लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में उसके साथ रेप किया गया था.

पीड़ित महिला को मुंबई से बुलाया था भदोही
वाराणसी की रहने वाली पीड़िता ने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक (एसपी) से मिलकर शिकायत की थी कि वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने उसे मुंबई से भदोही बुलाया था. यहां भदोही के एक होटल में कई दिन तक उसको रखा गया था. होटल में बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं बाद में विधायक के भतीजों और बेटों ने भी अलग-अलग दिनों के दौरान उसके साथ रेप किया था.

विधायक के भतीजे ने किया था शादी का वादा



पीड़ित महिला ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा कि 2014 में विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी. ट्रेन में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए थे. उसके बाद शादी का झांसा देकर विधायक के भतीजे संदीप ने कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया. वर्ष 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया था. जिसके बाद कई दिन तक वो भदोही के एक होटल में रुकी थी.





पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच
महिला का आरोप है कि होटल में उसके साथ विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी सहित उनके परिवार के छह लोगों ने रेप किया था. पीड़िता की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376 D, 313, 504, 506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जांच के बाद जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

(दिनेश पटेल की रिपोर्ट)



ये भी पढ़ें: -

Coronavirus के भय से अयोध्या में मांस बिक्री पर बैन, बाद में लिया आदेश वापस

बजट में 3 तलाक पीड़ितों को 500 रुपए पेंशन देने का देवबंदी उलेमाओं ने किया विरोध
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading