लाइव टीवी

सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र नारेबाजी के आरोप में 40 छात्रों पर मामला दर्ज
Bhadohi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 30, 2019, 4:51 PM IST
सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र नारेबाजी के आरोप में 40 छात्रों पर मामला दर्ज
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होने वाली अहम बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. (फाइल फोटो)

सपा छात्रसभा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लव कुश यादव ने अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकाल कर सीएम योगी, जिला प्रशासन और पुलिस के विरुद्ध बेहद अपमानजनक नारेबाजी और गली गलौच की थी.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ अपमानजनक नारेबाजी करते हुए भदोही जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रशासन के खिलाफ अपशब्द कहने के आरोप में 40 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि जिले के काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय (Kashi Naresh Government Post Graduate College) में 27 सितम्बर को होने वाले छात्र संघ के चुनाव को जिला अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बारिश के कारण रद्द कर दिया था.  उन्होंने बताया कि इसके विरोध में सपा छात्रसभा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लव कुश यादव ने अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकाल कर सीएम योगी, जिला प्रशासन और पुलिस के विरुद्ध बेहद अपमानजनक नारेबाजी और गली गलौच की थी. जिसका एक वीडियो रविवार को वायरल हुआ.

सूत्रों ने बताया कि इसके आधार पर दारोगा मक्खन लाल ने लव कुश सहित 14 नामजद और 26 अज्ञात समेत कुल 40 छात्रों के खिलाफ रविवार रात मामला दर्ज कराया. उन्होंने बताया कि 15 हजार छात्रों वाले इस राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर भाजपा के युवा संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और सपा छात्र सभा सहित कुल सात प्रत्याशियों ने पर्चा भरा था.

ये भी पढ़ें:



शाहजहांपुर में कांग्रेस की पदयात्रा रोकी गई, प्रियंका ने पूछा- किस बात का डर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर